×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Bijnor Crime News: दंपति मर्डर केस में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 4 आरोपी गिरफ्तार

दंपति मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 12 March 2022 12:42 PM GMT
Sonbhadra Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूजट्रैक)

Bijnor News: दंपत्ति मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने चार लोगों को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि हत्या प्रॉपर्टी को पाने के लिए की गई थी। उधर मृतक के इस हत्या में शामिल एक महिला से अवैध संबंध भी थे। महिला ने अपने बेटे और दो साथियों के साथ मिलकर प्रॉपर्टी के लालच में पति और पत्नी दोनों की हत्या करके उनके शव को अपने मकान के घेर में 11 दिन पहले कार से ले जाकर मिट्टी के नीचे दाब दिया था। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए इस घटना का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को आज जेल भेज दिया है।

थाना कोतवाली शहर के शिवलोक कॉलोनी के रहने वाले राजेश कुमार व उनकी पत्नी बबीता 28 फरवरी से गायब थे। मृतक बबीता के भाई मनोज कुमार ने अपनी बहन और जीजा की गुमशुदगी बिजनौर थाना कोतवाली शहर में 28 फरवरी को दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस लगातार पति-पत्नी की तलाश में जुटी हुई थी।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

उधर सर्विलांस के जरिए पता चला कि इस हत्या में कोई और नहीं बल्कि मृतिका बबीता की खासम खास दोस्त रोमा शामिल है। जब पुलिस ने रोमा और उसके बेटे तुषार और साथी मुकेश और मोंटी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो रोमा ने सब कुछ उगलते हुए बताया कि उसका मृतक राजेश कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। साथ ही प्रॉपर्टी के लालच को लेकर मुकेश मोंटी ने रोमा के साथ मिलकर इस हत्या की साजिश रची थी। एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने हत्या की साजिश रचने वाले चारों लोगों को गिरफ्तार करके इस हत्या का खुलासा किया है।

एसपी ने बताया कि प्रॉपर्टी के लालच में आकर रोमा ने अपने साथी मुकेश मोंटी और अपने बेटे तुषार के साथ मिलकर पति पत्नी की हत्या करके उनके शव को अपने गांव हमीदपुर के मकान के घेर में मिट्टी डालकर दबाया था इस हत्या को लेकर पुलिस ने चारों को गिरफ्तार करके आज जेल भेज रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story