×

रेप के मामले में जमानत पर आए हेड कांस्टेबल पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

हेड कांस्टेबल पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए धमकी देने के मामले में बिजनौर कोतवाली में तहरीर दी है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 3 Jun 2021 2:56 PM GMT
head constable
X

धमकी देने का आरोपी हेड कांस्टेबल (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Bijnor Crime News: जमानत पर जेल से रिहा होकर आए हेड कांस्टेबल पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए धमकी देने के मामले में बिजनौर कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने हेड कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शुरू कर दी है। जांच में पता चला है कि 6 महीने पहले इसी महिला ने अपनी बेटी के साथ रेप के मामले में हेड कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसी घटना में हेड कांस्टेबल जेल भेजा गया था। हाल ही में हेड कांस्टेबल जमानत पर जेल से रिहा होकर अपने घर आया है। वहीं महिला ने एक बार फिर से हेड कांस्टेबल पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

बता दें कि मनोज रस्तोगी नाम का हेड कॉन्स्टेबल बिजनौर जिले का रहने वाला है, जिसकी तैनाती मुरादाबाद जिले के थाने में थी। लगभग 6 महीने पहले बिजनौर की रहने वाली महिला ने हेड कांस्टेबल मनोज कुमार के खिलाफ अपने और अपनी बेटी के साथ रेप के मामले में बिजनौर थाना कोतवाली शहर में मुकदमा दर्ज करवाया था। इसी मामले में हेड कांस्टेबल अभी हाल में जमानत पर छूटकर अपने घर आया है।


पीड़ित महिला ने हेड कांस्टेबल मनोज रस्तोगी पर आरोप लगाते हुए बताया कि जेल से बाहर आने के बाद हेड कांस्टेबल मनोज रस्तोगी उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसको लेकर पीड़ित महिला ने थाना कोतवाली शहर में मुकदमा दर्ज कराया है। इस मुकदमे के संदर्भ में बात करने पर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने फोन पर बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर हेड कांस्टेबल मनोज रस्तोगी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुकदमे की जांच की जांच चल रही है, आरोप में सत्यता पाए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story