×

Bijnor News: अब की बार हर वार्ड से प्रत्याशी उतारेगी भाजपा, जिला पंचायत भवन के जीर्णोद्धार कार्यक्रम में पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष

Bijnor News: प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि एमएलसी नगर पालिका के चुनाव को लेकर बीजेपी अबकी बार अपने प्रत्याशी सभी जगह चुनावी मैदान में उतारेगी

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 27 Sep 2022 10:28 AM GMT
Bijnor News District Panchayat building renovation program arrived BJP State President
X

Bijnor News District Panchayat building renovation program arrived BJP State President

Bijnor News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज बिजनौर जिले के एक दिवसीय कार्यक्रम में पहुंचे।बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने पहले एक निजी अस्पताल का उद्घाटन किया।इसके बाद जिला पंचायत कार्यालय भवन का शुभारंभ करते हुए फीता काटा।साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचकर 2024 के लोकसभा चुनाव सहित नगर निकाय और एमएलसी चुनाव को लेकर बड़ी बात कही।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एमएलसी नगर पालिका के चुनाव को लेकर बीजेपी अबकी बार अपने प्रत्याशी सभी जगह चुनावी मैदान में उतारेगी। साथ ही साथ अबकी बार नगर निकाय के चुनाव में बीजेपी सभी सीटों पर जीत भी दर्ज करेगी।


चौधरी बीजेपी कार्यलय पहुँचे और सभी बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।पार्टी कार्यालय से प्रदेश अध्यक्ष नहटौर विधानसभा और धामपुर विधानसभा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिये निकल गए।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी बिजनौर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर पहुंचे और वहां पर प्रेस वार्ता किया।प्रेस वार्ता के दौरान भूपेंद्र चौधरी ने 2024 के चुनाव को लेकर कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की थी। साथ ही साथ अबकी बार 2024 में भी बीजेपी उत्तर प्रदेश के सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करने का काम करेगी। 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 70 सीटों पर उत्तर प्रदेश में अपना कब्जा किया था। साथ ही साथ बीजेपी सबका साथ सबका विकास के साथ काम कर रही है।

हाल फिलहाल में ही नगर पालिका निकाय चुनाव सहित एमएलसी के चुनाव होने हैं। जिसमें कि बीजेपी हर वार्ड में भाजपा प्रत्याशी उतारकर नगर निकाय को जीतने का काम करेगी। वहीं सरकार द्वारा चल रही सभी जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता के बीच जाकर योजनाओं की जानकारी देने का काम करेगी। बीजेपी के सभी कद्दावर नेता जनता के बीच जाकर प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के आधार पर 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता से वोट मांगने की अपील करेंगे। वही प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे और वहां पर बने नए भवन का लोकार्पण किया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story