×

Bijnor News: पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार,दो को लगी गोली, एक पुलिसकर्मी भी घायल

Bijnor News: पहले भी लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके चारों। घायल बदमाश व पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 19 Nov 2022 3:36 AM GMT
Bijnor police encounter
X

पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार (photo: social media )

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 बदमाशों में से दो को गोली लगी है। जबकि इस गोली बारी में एक पुलिस का सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर लूट की योजना बना रहे 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश पहले भी लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। बरहाल घायल बदमाश व पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना चांदपुर के जलीलपुर क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। घेराबंदी के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। उधर जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें दो बदमाश जीशान व भूपेंद्र घायल हो गए । वहीं इस घटना में पुलिस ने 4 बदमाशों नवीन, राजीव, भूपेंदर और जीशान को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश काफी समय से लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे। अभी हाल फिलहाल में ही इन्होंने चांदपुर में एक लूट की घटना को अंजाम दिया था।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

इस मुठभेड़ की घटना को लेकर एसपी देहात राम अर्ज ने जानकारी देते हुए बताया कि जन सेवा केंद्र के सुशील के साथ इन बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। मुखबिर से सूचना मिली थी कि यह चारों बदमाश आज फिर से लूट की योजना बना रहे हैं। इन बदमाशो ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बदमाशों की घेराबंदी की उन्होंने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी व दो बदमाशों को गोली लगी है। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद में जुट गई है। बरहाल सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story