×

Bijnor: बिजनौर में बंदूक की दम पर मुंसिफी कोर्ट के बाबू का अपहरण, पुलिस ने तलाश के लिए गठित की तीन टीम

Bijnor News: दिन दहाड़े सरेआम कार में सवार अपहरण कर्ताओ ने गन पॉइंट पर लेकर मुंसिफी कोर्ट के स्टेनो बाबू का अपहरण कर अपहरण कर्ता कार में लेकर फरार हो गए। अपहरण की ख़बर मिलते ही पुलिस के अफसर के होश उड़ गए।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 7 July 2022 9:30 AM GMT
अपहरण वाली जगह पर पड़ी मुंसिफी कोर्ट के बाबू की मोटर साइकिल
X

अपहरण वाली जगह पर पड़ी मुंसिफी कोर्ट के बाबू की मोटर साइकिल (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Bijnor News: दिन दहाड़े सरेआम कार में सवार अपहरण कर्ताओ ने गन पॉइंट पर लेकर मुंसिफी कोर्ट के स्टेनो बाबू का अपहरण कर अपहरण कर्ता कार में लेकर फरार हो गए। अपहरण की ख़बर मिलते ही पुलिस के अफसर के होश उड़ गए। पता चला है कि शादी संबंधित मामले को लेकर कोर्ट बाबू का लड़की पक्ष वालो का विवाद भी चल रहा था। इस घटना को लेकर पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। साथ ही पुलिस आस पास के CCTV फुटेज की तलाश कर रही है। पुलिस ने अपहरण कर्ता की तलाश के लिए तीन टीमें गठित कर दी है।

बिजनौर के चाँदपुर मुंसिफी कोर्ट में तैनात स्टेनो बाबू अंकुर कुमार मोटरसाइकिल पर सवार होकर आज अपने साथी प्रदीप के साथ ड्यूटी करने के लिए घर से निकला था। लेकिन बीच रास्ते मे ही चाँदपुर सीएचसी अस्पताल के सामने कार में सवार कुछ अपहरण कर्ताओ ने बीच रास्ते मे कार को रोककर तमंचे की नोक पर अपहरण कर्ताओ ने गन पॉइंट के ज़रिए अपहरण कर अंकुर को जबरन कार में डालकर अपहरण कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर दौड़ी पुलिस ने बारीकी से जाँच पड़ताल शुरू कर कोर्ट बाबू की तलाश शुरू कर दी है।उधर इस घटना के बाद से परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है।

उधर पुलिस पूछताछ में पता चला है कि कोर्ट बाबू अंकुर का शादी को लेकर लड़की पक्ष वालो से कुछ विवाद भी चल रहा है।बरहाल इस घटना को लेकर पुलिस कई अन्य महत्वपूर्ण पर भी जांच चल रही है।इस घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी है।हालांकि पुलिस के अफसरों ने अपहरण कर्ताओ को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी है।बरहाल पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में अभी मीडिया के सामने कुछ बताने को तैयार है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story