×

Bijnor News: प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर

Bijnor News: इलाज के दौरान प्रेमी ने दम तोड़ दिया लेकिन प्रेमिका की हालत गंभीर बताई जा रही है।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Monika
Published on: 8 May 2022 8:54 AM GMT
Bijnor News
X

प्रेमी जोड़े ने खाया जहर (photo: social media )

Bijnor News: प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर प्रेमी और प्रेमिका ने घर से नाराज होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। प्रेमी और प्रेमिका को उनके घर वालों ने जहर खाने के बाद निजी अस्पताल ले गए । जहां पर डॉक्टर ने दोनों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया था।

इलाज के दौरान प्रेमी ने तो दम तोड़ दिया लेकिन प्रेमिका की हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टर का कहना है कि प्रेमी की मौत हो चुकी है। जबकि प्रेमिका को बचाने के लिए डॉक्टर द्वारा प्रयास किया जा रहा है ।इस घटना को लेकर पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

चांदपुर थाना क्षेत्र के जलीलपुर कस्बे के रहने वाले प्रियंका और अशोक नाम के युवक और युवती शादी करना चाहते थे। लेकिन घरवालों की मर्जी ना होने के कारण दोनों काफी परेशान थे। लड़के की चाची शिक्षा ने बताया कि कल (प्रेमिका) प्रियंका ने अपने (प्रेमी) अशोक को अपने घर बुलाया था। जहां पर लड़की के घरवालों ने दोनों को देख लिया था। जिसके बाद लड़की के घरवालों ने प्रेमी की पिटाई कर दी। जिसको लेकर प्रेमिका ने अपने घर वालों को जहर खाने की धमकी देते हुए लड़के को छोड़ने की बात अपने परिजनों से कही थी।

प्रेमिका की हालत गंभीर

प्रेमिका ने इसी दौरान जहर खा लिया । गंभीर हालत होने पर प्रेमिका को कल निजी अस्पताल परिजनों द्वारा ले जाया गया था। लेकिन हालत गंभीर देखते हुए परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर प्रेमिका का इलाज किया जा रहा है ।वही प्रेमी अशोक ने भी आज अपने परिजनों से परेशान होकर सुबह जहर का सेवन कर लिया था । जहरीला पदार्थ खाने के कारण अशोक की मौत हो गई है । जबकि प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है ।

डॉक्टर प्रेम प्रकाश ने बताया कि जहर खाने के मामले को लेकर युवक-युवती जिला अस्पताल आए थे। जहां पर प्रेमी की मौत हो गई है और प्रेमिका का इलाज किया जा रहा है।

इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि जलीलपुर के रहने वाले युवक युवती आपस में प्रेम प्रसंग करते थे। दोनों ने अपने अपने घरों में जहरीला पदार्थ खाया था। लड़की पक्ष की तरफ से दुराचार की तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जांच कर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story