×

Bijnor News: शार्ट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग, लाखों के सामान धू-धू कर जले

बिजनौर के थाना कोतवाली शहर में एक दुकान ने लगी भीषण आग। दुकान में रखा सामान जलकर धू धू कर हुआ राख।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 16 March 2022 9:57 AM GMT
Bijnor News
X

दुकान में आग लगने की तस्वीर 

Bijnor News: आज अचानक से एक बिजली की दुकान में शार्ट सर्किट की वजह से आग लगने के कारण दुकान स्वामी का लाखों रुपए का नुकसान हो गया है। वही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर भले ही काबू पा लिया हो। लेकिन इस आग से दुकान में रखा सभी बिजली का सामान पूरी तरीके से जलकर राख हो चुका है। इस आग में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई भी सूचना नहीं है।

थाना कोतवाली शहर बिजनौर के मोईन के चौराहे पर ए के इलेक्ट्रॉनिक्स में आज अचानक से आग लगने के कारण दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया है।दुकानदार स्वामी आबाद ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया की दुकान में करीब 10 से 15 लाख रुपए का बिजली का सामान रखा हुआ था। बिजनौर।दुकान में लगी आग,दुकान धू धू कर जली

पता चला है कि अचानक से दुकान में शार्ट सर्किट होने की वजह से दुकान में आग लग गई और दुकान धू-धू कर जलने लगी।आसपास के लोगों ने जलती हुई दुकान को देखते हुए तुरंत दुकान स्वामी को सूचना दी।


दुकान स्वामी आबाद ने मौके पर पहुंच कर तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को आग लगने की सूचना दी है।फायर ब्रिगेड की टीम ने तेजी से फैल रही आग को घंटों की मशक्कत के बाद काबू कर लिया है।वही इस आग से दुकान स्वामी का लाखों रुपए का भले ही नुकसान हो गया हो लेकिन किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की कोई भी सूचना नहीं है।

एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि अचानक से एक दुकान में आग लगने की सूचना पुलिस को मिली थी।पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मिलकर आग बुझाने व लोगों की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए फायर ब्रिगेड के साथ मिलकर काम किया है और इस आग पर पूर्णता काबू पा लिया गया है।किसी भी तरीके का कोई भी व्यक्ति आग में हताहत नहीं हुआ है।दुकान स्वामी का जो भी सामान जलकर खाक हुआ है उसकी जांच कराई जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story