Bijnor News : प्रभारी मंत्री ने सीएमओ ऑफिस का किया दौरा, निगरानी समिति को दी कोरोना किट

Bijnor News :कोरोना तीसरी लहर पर अंकुश लगाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

‪Rohit Tripathi‬
Report ‪Rohit Tripathi‬Published By Shraddha
Published on: 27 Jun 2021 9:00 AM GMT
प्रभारी मंत्री ने निगरानी समिति को दी कोरोना किट
X

प्रभारी मंत्री ने निगरानी समिति को दी कोरोना किट

Bijnor News : कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) पर अंकुश लगाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत आज बिजनौर जिले के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल (In-charge Minister Kapil Dev Aggarwal) ने सीएमओ ऑफिस पहुंचकर निगरानी समिति को कोरोना किट बाटी है। इस कोरोना किट के माध्यम से निगरानी समितियों द्वारा डोर टू डोर (door to door) जाकर कोरोना किट को बांटा जाएगा। जिससे कि आने वाली तीसरी कोरोना की लहर पर लगाम लगाई जा सके।

कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लगातार मीटिंग की जा रही है। इसी मीटिंग के तहत बच्चों में तीसरी लहर का कोई प्रभाव ना हो इसके लिए प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने आज बिजनौर सीएमओ ऑफिस (Bijnor CMO Office) पहुंचकर बच्चों के लिए कोरोना किट का वितरण कार्यक्रम में भाग लिया।

इस कार्यक्रम के तहत प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल की अध्यक्षता में विधायक पति मौसम चौधरी व बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि की मौजूदगी में गांव में बनी निगरानी समितियों को कोरोना किट का वितरण किया गया है। इस कीट के माध्यम से 1 से 5 वर्ष व 6 से 12 वर्ष तक के बच्चों के परिजनों को गांव में बनी निगरानी समिति द्वारा घर पर जाकर कोरोना किट दी जाएगी।इस कोरोना किट के माध्यम से आने वाली तीसरी लहर पर लगाम लगाई जाएगी।

इस कार्यक्रम को लेकर प्रभारी मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीसरी लहर को देखते हुए पहले से ही सभी जिलों में बच्चों को बचाने के लिए कोरोना किट वितरण कार्यक्रम का आयोजन शुरू किया है। इसी कार्यक्रम के तहत आज जिले में मैंने पहुंचकर निगरानी समितियों को कोरोना किट दी है।यह कोरोना किट सभी बच्चों को जो कि 12 वर्ष तक है उनके परिजनों को दी जाएगी। जिससे कि बच्चों पर इस लहर का कोई प्रभाव ना पड़े।

Shraddha

Shraddha

Next Story