Bijnor: हत्या आरोपी के घर चला बाबा का बुल्डोजर, 2329 हेक्टेयर जमीन को कराया कब्जा मुक्त

Bijnor News: बिजनौर पुलिस प्रशासन ने टीम गठित कर हत्यारोपित मुख्य आरोपी राम बहादुर के चंगुल से आज बुल्डोजर चलाकर सरकारी जमीन से कब्ज़ा मुक्त करा दिया है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 7 April 2022 2:35 PM GMT
Bijnor News Police Administration got land freed from killer by running Yogi bulldozer
X

हत्या आरोपी के घर चला बाबा का बुल्डोजर।

Bijnor: यूपी में दूसरी बार सत्ता में आई योगी सरकार (Yogi Government) ने बिजनौर में भी अपना बाबा बुल्डोजर की कवायद शुरू कर दी है। कई बीघे सरकारी ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा करने वाले हत्यारोपी की जमीन पर आज पुलिस प्रशासन ने बुल्डोजर चलाकर जमीन को कब्जा मुक्त करा दिया है।

2329 हेक्टेयर ग्राम समाज की जमीन पर कर रखा था कब्जा

बिजनौर से सटे स्वाहेड़ी इलाके में 26 मार्च को देवेन्द्र नाम का राशन डीलर अपने खेत मे काम कर रहा था कि इसी बीच गांव के ही रामबहादुर नाम के आरोपी ने दिन दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थी। जिसमें देवेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई थी। दबंग राम बहादुर ने अपने ही गांव में 2329 हेक्टेयर ग्राम समाज की जमीन पर कब्ज़ा कर रखा था। हालांकि मुख्य आरोपी सहित कई हत्यारे जेल की सलाखों में है। बिजनौर पुलिस प्रशासन ने टीम गठित कर हत्यारोपित मुख्य आरोपी राम बहादुर के चंगुल से आज बुल्डोजर चलाकर सरकारी जमीन से कब्ज़ा मुक्त करा दिया है।


हत्याकांड के बाद इलाके में मची थी सनसनी

दरअसल थाना शहर कोतवाली इलाके के स्वाहेड़ी गांव में बीती 26 मार्च को राशन डीलर देवेंद्र की दिनदहाड़े गोली मारकर कर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी मच गई थी। राशन डीलर देवेंद्र हत्याकांड के मुख्य आरोपी राम बहादुर सहित पांच आरोपी जेल जा चुके हैं। हत्या आरोपियों ने ग्राम समाज की सरकारी जमीन पर अपना कब्जा कर रखा था और उसके ऊपर घेर बना दिया था।

हत्या आरोपी ने सरकारी भूमि पर किया था अवैध कब्जा

राशन डीलर हत्याकांड के बाद जिला प्रशासन ने हत्या आरोपियों पर गैंगस्टर और NSA के तहत कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया था। तभी से पुलिस प्रशासन ने हत्यारोपी योगी कुंडली खंगालने शुरू की थी। बिजनौर तहसीलदार की जांच रिपोर्ट में पाया गया था कि हत्या आरोपी राम बहादुर ने ग्राम समाज की सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करके घेर बना लिया था।

राम बहादुर के घर पर चला योगी बाबा का बुलडोजर

आज ज्वाइन मजिस्ट्रेट विक्रमादित्य मलिक (Join Magistrate Vikramaditya Malik) और सिटी कुलदीप गुप्ता ने तहसील बिजनौर की टीम के साथ स्वाहेड़ी गांव जाकर उक्त भूमि को कब्जा मुक्त कराया है। राम बहादुर के घर पर योगी बाबा का बुलडोजर चल गया है पुलिस प्रशासन की इस कार्रवाई से जिले के अन्य अपराधियों में भी खौफ का माहौल पैदा हो गया है । Report Rohit Tripathi

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story