×

Bijnor News: बेइज्जती का बदला लेने के लिए की थी छात्र की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Bijnor News: पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा किया है, जिसमें दिनदहाड़े बीबीए के छात्र की उसके ही सहपाठी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला था।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 26 Nov 2022 11:18 AM GMT
Bijnor News
X

पुलिस के साथ पकड़े आरोपी

Bijnor News: बिजनौर पुलिस ने एक ऐसे सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है, जिसमें दिनदहाड़े बीबीए के छात्र की उसके ही सहपाठी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला था। वो भी महज इसलिए कि मृतक शामिक कॉलेज में छात्र-छात्राओं के सामने रोहन नाम के छात्र की अक्सर बेइज्जती करता था। इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए रोहन ने अपने साथी यश चौधरी के साथ मिलकर प्री प्लानिंग हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला। कई दिन से फरार दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

23 नवंबर का है मामला

गौरतलब है कि 23 नवंबर को दोपहर 3:40 मिनट पर कृष्णा कॉलेज बिजनौर में बीबीए का छात्र शामिक अपनी सहपाठी के साथ कॉलेज से पढ़कर घर की ओर जा रहा था कि कॉलेज की कुछ कदम की दूरी पर बाईक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिन दहाड़े शामिक की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे।

दोनों कातिलों की पहचान

सीसीटीवी फुटेज से दोनों कातिलों की पहचान रोहन व यश चौधरी के रूप में हुई।पिछले तीन दिनों से पुलिस की कई टीमें दोनों आरोपियों की धरपकड़ के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही थी।बीती रात कही दूर भागने की फिराक में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया साथ ही तमंचा व ज़िंदा कारतूस भी बरामद हुए है।

पकड़े गए दोनों आरोपियों से पुलिस ने की पूछताछ

पकड़े गए दोनों आरोपियों से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो रोहन छात्र ने बताया कि मृतक शामिक अक्सर कॉलेज में छात्र छात्राओं के सामने किसी न किसी बात पर बेज़्ज़ती करता था। इसी बात से क्षुब्ध होकर अपने दोस्त यश चौधरी के साथ मिलकर प्री प्लानिग हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला।हालांकि पुलिस अभी भी कई पहलुओं से जाँच पड़ताल कर रही है।रोहन व यश को पुलिस ने गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story