×

Bijnor News: कलयुगी बाप ने अपने 2 बच्चों को पेट्रोल डालकर जलाया, ये था कारण

Bijnor News Today: बर्थडे पार्टी में खाना कम बनने से नाराज बेरहम पिता ने अपने दो मासूम बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर जला दिया।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 1 Nov 2022 2:48 PM GMT
Bijnor News
X

पीड़ित बच्चे। 

Bijnor News: एक बेरहम पिता ने बर्थडे पार्टी (Birth Day Party) में खाना कम बनने से नाराज होकर अपने दो मासूम बच्चों के ऊपर पेट्रोल डालकर जला दिया। इस घटना में घर वालों द्वारा गंभीर हालत में दोनो बच्चों को जिला अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आज आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये है पूरा मामला

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के गांव गोपालपुर का रहने वाले अरुण कुमार देहरादून में वेटर का काम करता है। पता चला है कि घटना के दिन अरुण कुमार 30 अक्टूबर की शाम अपने बेटे के आरव का जन्मदिन गांव में मना रहा था। घर में बर्थडे पार्टी चल रही थी। तभी अरुण का अपनी पत्नी वंदना से बर्थडे पार्टी में खाना खत्म हो जाने को लेकर कहासुनी हो गई। अचानक से विवाद इतना बढ़ा कि अरुण ने शराब के नशे में गुस्से में आकर अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने दो मासूम बच्चों आरव 4 साल व उर्वशी 2.5 साल के ऊपर डाल दिया। बेरहम पिता ने मोमबत्ती पर हाथ मार दिया जिससे की आग लग गई। इस आग से दोनों बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। मौके पर अन्य परिजनों व स्थानीय लोगों ने आग बुझाई और फौरन दोनो बच्चों को लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है।

पति ने बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने बच्चों को जलाया: पत्नी

उधर अरुण की पत्नी वंदना ने बताया कि बर्थडे पार्टी में खाना बनाने को लेकर उसके पति ने बाइक से पेट्रोल निकालकर अपने बच्चों पर और उसके ऊपर डाला था। वह तो बच गई लेकिन दोनों बच्चे बुरी तरह झुलस गए। पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है: एसपी सिटी

उधर इस मामले में एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने जानकारी दी कि आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story