×

Bijnor News: फिर पिटबुल ने मासूम पर किया हमला, काट लिया कान

Bijnor News: पालतू पिट बुल कुत्ते ने स्कूली मासूम बच्ची को काटा लिया। कुत्ते ने मासूम बच्ची का कान काटकर घायल कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 29 Jan 2023 12:44 PM GMT
In Bijnor, pitbull attacked an innocent and bit off her ear
X

बिजनौर: पिटबुल ने मासूम पर हमलाकर कान काट लिया

Bijnor News: पिट बुल कुत्ते द्वारा एक मासूम बच्ची को काटने का एक बार फिर मामला सामने आया है। इससे पहले भी इस खतरनाक कुत्तों द्वारा अलग अलग जिलों में लोगो को काटने और उन पर हमला करने का मामला सामने आता रहा है। पालतू पिट बुल कुत्ते ने स्कूली मासूम बच्ची को काटा लिया। कुत्ते ने मासूम बच्ची का कान काटकर घायल कर दिया। पीड़ित परिजनों ने 5 दिन बाद कुत्ते के मालिक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने कुत्ते की मालिकन व पुत्र पर केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मालिक कुत्ते को लेकर फरार हो गया

उधर कुत्ता मालिक मुकदमा दर्ज होने के बाद कुत्ते को लेकर फरार हो गया है। बरहाल पुलिस जल्द ही इस घटना में जांच कर कुत्ते के मालिक के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कह रही है। बिजनौर के नूरपुर थाना इलाके के शहीद नगर के रहने वाले धरमसिंह की बेटी नाव्या को 24 जनवरी को स्कूल से घर जाते समय प्रतिबंधित कुत्ता पिट बुल ने हमला कर मासूम बच्ची का कान काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसके बाद परिजन मासूम को इलाज कराने के लिए मुरादाबाद ले गए थे।

कुत्ते के मालिक पर मुकदमा दर्ज

परिजनों ने मासूम बच्ची का एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराकर इलाज कराया और कल मासूम बच्ची की अस्पताल से छुट्टी हुई। उसके बाद देर रात पीड़ित परिजनों की तहरीर पर कुत्ते के मालिक अमरजीत व और उसके पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने IPC की धारा 289 और 325 के तहत मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। नूरपुर थाना पुलिस ने घटना के पांच दिन बाद मुकदमा दर्ज किया है। इससे आप अंदाजा लगा सकते है कि इस तरह की घटना में पुलिस कितनी सतर्क है। बरहाल अब मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस कुत्ते मालिक को पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। वही पुलिस ने इस मामले मे संगीन धाराएं भी नहीं लगाई है। वही कुत्ते का मालिक अमरजीत कुत्ते के साथ फरार है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story