×

Bijnor News: घर से परेशान शिक्षामित्र ने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

Bijnor News: परिवार की परेशानी से पीड़ित एक शिक्षामित्र शिक्षक ने ट्रेन के सामने कूदकर आज अपनी जान दे दी है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 9 Sep 2022 9:36 AM GMT
Bijnor News
X

रूकी हुई ट्रेन। 

Bijnor News: परिवार की परेशानी से पीड़ित एक शिक्षामित्र शिक्षक ने ट्रेन के सामने कूदकर आज अपनी जान दे दी है। इस घटना के बाद विद्यालय में तैनात सभी शिक्षकों में गम का माहौल देखने को मिला। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षामित्र के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस अब इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना के बाद से मृतक शिक्षामित्र के घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

शिक्षामित्र ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला की समाप्त

थाना चांदपुर क्षेत्र (Police Station Chandpur Area) के मिर्जापुर बेला के रहने वाले शिक्षामित्र कौशल सिंह काफी समय से विद्यालय में बच्चों को पढ़ाने का काम कर रहा था। मृतक कौशल सिंह आज भी समय से अपने घर से विद्यालय के लिए आये थे। विद्यालय पहुंचने के बाद आज अचानक से दोपहर लगभग 12 बजे के आसपास शिक्षामित्र विद्यालय से अपने गांव के पास हरपुर गांव क्षेत्र से गुजर रही रेलवे ट्रैक के सामने अचानक से पहुंचे और शिक्षामित्र ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया है।


छानबीन में जुटी पुलिस

मृतक शिक्षामित्र अपने पीछे दो लड़के और एक लड़की को रोता बिलखता छोड़कर चले गए है। शिक्षामित्र ने ट्रेन के सामने कूदकर क्यों आत्महत्या की है इसके बारे में पुलिस छानबीन में जुट गई है। बहरहाल इस घटना के बाद से जहां मृतक के परिजन गमजदा है तो शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई है।


घर वालों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है: SP

उधर इस घटना को लेकर एसपी देहात राम अर्ज (SP Dehat Ram Arj) ने फोन पर जानकारी दी कि शिक्षा मित्र द्वारा सुसाइड करने के मामले में पुलिस को मिली सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाकी घर वालों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story