×

Bijnor News: बिजली चोरी की जांच करने पहुंची टीम पर ग्रामीणों ने बोला हमला, कई घायल, एक गंभीर

Bijnor News: घरेलू बिजली चोरी की सूचना पर पहुँची विधुत विभाग की टीम को ग्रामीणों ने घेर कर बिजली विभाग के अफसर सहित कई कर्मचारी को दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर डाली।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 18 Jun 2022 9:00 AM GMT (Updated on: 18 Jun 2022 10:11 AM GMT)
ग्रामीणों की पिटाई ने घायल अधिशासी अभियंता
X

ग्रामीणों की पिटाई ने घायल अधिशासी अभियंता (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Bijnor Electricity News: घरेलू बिजली चोरी की सूचना पर पहुँची विधुत विभाग की टीम को ग्रामीणों ने घेर कर बिजली विभाग के अफसर सहित कई कर्मचारी को दौड़ा दौड़ा कर पिटाई कर डाली और इतना ही नही एक परिवार के लोगो ने बुज़ुर्ग अधिशासी अभियंता पर सिर पर फावड़े से हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी बिजली अधिकारी ज़िला अस्पताल में भर्ती है। जबकि पुलिस एसपी ने तुरंत हमला करने वाले परिवार के एक आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

जबकि बाकी के आरोपी की पुलिस दबिश में जुट गई है। बिजनौर से सटे जीतपुर खर्क गाँव मे बिजली विभाग के अफसरों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गाँव मे घरेलू बिजली चोरी की जा रहीं है। इसी के तहत बिजनौर के अधिशासी अभियंता अनिल कुमार पांडे अपनी टीम के साथ बिजली चोरी रोकने के लिए गाँव मे पहुंची थी।

कि अचानक चैकिंग करते ही कुछ ग्रामीण आग बबूला हो गए और बिजली विभाग की टीम से भिड़ गए और इतना ही नही एक परिवार ने अनिल कुमार पांडे अफसर पर जान लेवा हमला बोल दिया इस घटना में कई कर्मचारी चोटिल हुए हैं साथ ही आरोपी रोहित ने अधिधासी अभ्यन्ता पर सिर पर फावड़े से हमला कर दिया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story