×

सरकार का दावा फेल! अस्पताल में नहीं मिल रहा ऑक्सीजन सिलेंडर, मरीज परेशान

कोरोना महामारी के इलाज को लेकर भले ही केंद्र सरकार या प्रदेश सरकार लाख दावे करें। लेकिन यह दावे फेल होते नजर आ रहे हैं।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Roshni Khan
Published on: 26 April 2021 8:49 AM GMT
bijnor Oxygen cylinder not getting in hospital
X

बिजनौर अस्पताल (फोटो- सोशल मीडिया)

बिजनौर: कोरोना महामारी के इलाज को लेकर भले ही केंद्र सरकार या प्रदेश सरकार लाख दावे करें। लेकिन यह दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। बिजनौर जनपद के जिला अस्पताल में कोविड-19 के लिए बनाए गए एल 2 हॉस्पिटल में मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर न मिलने पर मरीज के तीमारदार ने अस्पताल का वीडियो वायरल करके स्वास्थ्य विभाग पर गंभीर आरोप लगाया है। वही इस वायरल वीडियो को लेकर स्वास्थ्य महकमे का कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इस वायरल वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 के इलाज के लिए किए गए वादा कितना सही साबित हो रहा है।

कोविड-19 को लेकर भले ही सरकार लाख दावे करें लेकिन यह सारे दावे झूठे साबित हो रहे है। बिजनौर जिला अस्पताल में मरीजों द्वारा अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर ना होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि ऑक्सीजन सिलेंडर तो जरूर मरीज के पास रखे हैं। लेकिन मरीजों का आरोप है कि इन सिलेंडरों में ऑक्सीजन नहीं है। साथ ही अस्पताल में जिन डॉक्टरों को मरीजों की देखभाल के लिए ड्यूटी पर लगाया गया है। वह भी अपनी सीट पर नहीं बैठे हैं।

वायरल वीडियो में मरीजों का आरोप है कि सुबह 7:00 बजे से कोई भी डॉक्टर अस्पताल में मौजूद नहीं है। मरीज राम भरोसे ही अस्पतालों में पड़े हैं।जब इन मरीजों की समस्याओं को लेकर बिजनौर सीएमओ विजय यादव पर फोन पर संपर्क करना चाहा तो उनका फोन बिजी आ रहा है। काफी प्रयास के बाद भी सीएमओ के फोन से बात नहीं हो पा रही है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना मरीजों को लेकर कितनी सतर्कता बरती जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story