×

खुलेआम मनचलों ने की लड़की से छेड़खानी, वीडियो वायरल

दबंग युवकों द्वारा दो युवकों के साथ जा रही एक युवती के साथ जबरन उसका दुपट्टा छीन कर सरेआम छेड़छाड़ करने का वीडियो वायरल हुआ है।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Roshni Khan
Published on: 23 April 2021 6:09 AM GMT
Bijnor Video of molestation of girl by miscreants goes viral
X

बिजनौर का मामला (फोटो- सोशल मीडिया)

बिजनौर: गांव के ही एक समुदाय द्वारा लड़की से छेड़छाड़ करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में गांव के दबंग युवकों द्वारा दो युवकों के साथ जा रही एक युवती के साथ जबरन उसका दुपट्टा छीन कर सरेआम छेड़छाड़ करने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने पीड़ित लड़की की पहचान करके पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर गांव के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके 2 साथी अभी फरार बताए जा रहे हैं। एसपी ने इस वायरल वीडियो को लेकर संबंधित थाने को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए हैं।

दबंग युवकों द्वारा पहले भी युवतियों के साथ अश्लील हरकत करते हुए सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इसी कड़ी में बिजनौर जनपद के किरतपुर थाना क्षेत्र के एक कब्रिस्तान के सामने से जा रही एक युवती व दो लड़कों के साथ गांव के एक ही समुदाय के दबंग लड़कों ने लड़की के साथ अभद्रता करते हुए उसका वीडियो बनाया और वीडियो बनाने के बाद सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर दिया। यह दबंग युवक खुलेआम लड़की का दुपट्टा खींचकर जहां सरेआम लड़की की बेइज्जती कर रहे हैं।

तो वही इस लड़की के साथ जा रहे दो युवकों के साथ भी दबंगों ने जमकर बदतमीजी की। लड़की बार-बार इन दबंग युवकों से बदतमीजी करने को मना करती रही लेकिन दबंग युवक युवती को बार-बार छेड़ते हुए नजर आए। इन युवकों द्वारा युवती को गाली भी दी गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के दिशा निर्देश पर पुलिस ने लड़की की पहचान करके लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर सारिक नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा सारिक व इमरान अभी फरार है। पुलिस जल्द ही इन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजने की बात कह रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story