×

Bijnor Viral Video News: सपा नेता ने की दंगे भड़काने की कोशिश! पुलिस ने लिया हिरासत में

Bijnor Viral Video News: सपा नेता द्वारा एक विवादित वीडिया वायरल किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने नेता को हिरासत में ले लिया है।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Shreya
Published on: 12 Jun 2021 11:47 AM GMT
Bijnor Viral Video News: सपा नेता ने की दंगे भड़काने की कोशिश! पुलिस ने लिया हिरासत में
X
सपा नेता फरहान खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bijnor Viral Video News: खबर उत्तर प्रदेश के बिजनौर से है, जहां पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party- SP) नेता द्वारा सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भड़काऊ वीडियो बनाकर वायरल (Viral Video) करने का मामला प्रकाश में आया है। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने आज यानी शनिवार को सपा नेता को हिरासत (Police Custody) में लेकर जेल भेज दिया है।

इस वायरल वीडियो में सपा नेता (SP Leader Viral Video) मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) को लेकर पुलिस अधिकारियों व अन्य अधिकारियों को खुलेआम चुनौती देने की बात करते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी के दिशा निर्देश पर सपा नेता को हिरासत (Police Custody) में ले लिया गया है।

जानें क्या है पूरा मामला?

आपका बता दें कि बिजनौर जिले के नजीबाबाद थाना क्षेत्र का रहने वाला फरहान खान (Farhan Khan) ने एक सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर (SP Leader Farhan Khan Viral Video) पुलिस अधिकारियों सहित अन्य अधिकारियों को धमकाने की बात कही थी। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने सपा नेता फरहान खान (SP Leader Farhan Khan) को हिरासत में लिया है और पूछताछ करने के बाद जेल भेजने की बात कह रही है।

इस वायरल वीडियो में सपा नेता द्वारा मॉब लिंचिंग को लेकर अधिकारियों को धमाके होते हुए संप्रदायिक तौर पर दंगा भड़काने व शहर में आग लगाने की बात खुलेआम की जा रही है। साथ ही 3 भगवाधारी के खिलाफ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है जिससे कि कोई भी सांप्रदायिक घटना घटित हो सकती थी।

एसपी ने मामले में कही ये बात

इस वायरल वीडियो को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह (SP Dr. Dharamveer Singh) ने बताया कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इसी मामले को लेकर सपा नेता द्वारा वीडियो बनाकर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही थी। पुलिस द्वारा सपा नेता को हिरासत में लेकर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story