×

Bijnor Accident News: बिजनौर में बड़ा हादसा, अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई, 4 की मौत

Bijnor News: बिजनौर के कोतवाली मार्ग पर गुनियापुर के पास एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा टकरा गई। इस हादसे में पिता, दो सगे भाई और एक साले की मौत हो गयी।

Aakanksha Dixit
Written By Aakanksha Dixit
Published on: 27 March 2024 6:26 AM GMT (Updated on: 27 March 2024 6:28 AM GMT)
Bijnor News
X

घटनास्थल पड़ एकत्रित भीड़ source: social media 

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर के कोतवाली मार्ग पर गुनियापुर के पास एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा टकरा गई। जिससे एक दर्दनाक हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार हादसे में मारे गए सभी लोग अमरोहा जनपद के सरकड़ा गांव के निवासी थे। पुलिस को कार से एक मृतक की प्रवेंद्र नाम की आईडी मिली है, जिससे पुलिस अन्य व्यक्तियों की पहचान कर पायी। चारों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। इस हादसे में पिता, दो सगे भाई और एक साले की मौत हो गयी।

इलाज के लिए जा रहे थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरोहा निवासी मेहर सिंह केंसर की बीमारी से पीड़ित थे। उनका ऋषिकेश अस्पताल में इलाज चल रहा था। रामपुर में सिपाही के पद पर तैनात प्रवेंद्र, मामा देवेंद्र सिंह और भाई रत्न सिंह के साथ पिता मेहर सिंह को लेकर डॉक्टरों को दिखाने ऋषिकेश जा रहे थे। तभी वह सदब अचानक इस हादसे का शिकार हो गए और मौके पर ही चारों की मौत हो गई। यह हादसा सुबह पांच बजे के आसपास घटित हुआ।

नींद की झपकी ने ले ली जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ड्राइविंग के दौरान चालक को नींद की झपकी आ गई थी। जिससे यह हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, एक कार नजीबाबाद थाना इलाके के नेशनल हाइवे 74 के गुनियापुर गांव के पास से गुजरते हुए अचानक अनियंत्रित हो गई और पलट गई। हादसे के बाद, इलाके के लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई और उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर कार से घायलों को बाहर निकाला, लेकिन इन चारों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया गया है। जल्द ही उनके घरवालों को इत्तला कर उनके हवाले कर दिया जायेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story