×

Holi 2024: मुस्लिम महिला पर हुड़दंगियों ने जबरन रंग डाला, विरोध करने पर अभद्रता...बिजनौर SP का एक्शन

Bijnor News: बिजनौर के धामपुर में होली के नाम पर हुड़दंग करने का वीडियो वायरल हुआ है। जबरन मुस्लिम परिवार पर रंग डालने का मामला सामने आया है।

aman
Written By aman
Published on: 24 March 2024 10:21 AM GMT (Updated on: 24 March 2024 10:30 AM GMT)
Holi 2024, Newstrack Hindi News, bijnor latest news, bijnor holi news
X

मुस्लिम महिला पर हुड़दंगियों ने जबरन रंग डाला (Social Media)

UP News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के धामपुर में होली पर हुड़दंग का एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हुड़दंगी मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग डाल रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया। पुलिस ने तीन बाल अपचारी (Juvenile delinquency) सहित चार युवकों को पकड़ा है। बिजनौर पुलिस ने जबरन रंग डालने, अभद्रता करने का केस दर्ज किया है।

जानें क्या है मामला?

जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के धामपुर का एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। कुछ युवा होली के नाम पर हुड़दंग करते नजर आ रहे हैं। बाइक सवार एक मुस्लिम परिवार पर जबरन रंग उड़ेलते देखे जा रहे हैं। मुस्लिम महिला ने खुद पर रंग डालने का विरोध भी किया। बावजूद हुड़दंगियों ने रंग लगा दिया।

CCTV फुटेज के आधार पर केस दर्ज

ये वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने वीडियो और CCTV फुटेज के आधार पर मुस्लिम परिवार से अभद्रता करने वाले 3 बाल अपचारियों सहित 4 लोगों को पकड़ लिया है। पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर जबरन रंग डालने और अभद्रता करने का मुकदमा दर्ज किया है।

बिजनौर SP- रंग लगाने वालों की पहचान कर करें कार्रवाई

बिजनौर एसपी नीरज जादौन (Bijnor SP Neeraj Jadaun) ने मामले की जांच और कार्रवाई के लिए धामपुर सीओ सर्वम सिंह (CO Sarvam Singh) को निर्देश दिए। एसपी ने अपने निर्देश में कहा कि, 'जबरन रंग लगाने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा, उस परिवार की तलाश कर तहरीर प्राप्त करें, जिनके साथ अभद्रता की गई और जबरन रंग लगाया गया।'

विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

एसपी आदेश के बाद, बिजनौर पुलिस ने तीन बाल अपचारियों सहित 4 लोगों पकड़ा है। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तलाश तेज कर दी है। पीड़ित दिलशाद ग्राम जमालपुर निवासी हैं। यह परिवार 23 मार्च को डॉक्टर के यहां दवाई लेने गया था। तभी आरोपियों ने उन पर रंग डाल दिया। विरोध करने पर अभद्रता की थी। पुलिस ने कहा, पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा- 147, 341, 323, 504, 509 और 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story