×

Bijnor Viral Video : कान पकड़ा, मुर्गा बनाया और जड़ दिए कई थप्पड़...CDO पर VDO ने लगाए गंभीर आरोप

Bijnor Viral Video : यूपी के बिजनौर जिले में तैनात आईएएस मुख्य विकास अधिकारी पूर्ण बोरा पर अपने मातहत काम करने वाले ग्राम विकास अधिकारी यानी वीडीओ दीपेंद्र सिंह को कई थप्पड़ मारने के गंभीर आरोप लगे हैं। थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो गया।

Aman Kumar Singh
Published on: 20 Jun 2023 2:54 PM GMT

Bijnor Viral Video : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में तैनात आईएएस मुख्य विकास अधिकारी पूर्ण बोरा (CDO Purna Borah) पर अपने मातहत काम करने वाले ग्राम विकास अधिकारी यानी वीडीओ दीपेंद्र सिंह (VDO Dipendra Singh) को कई थप्पड़ मारने के गंभीर आरोप लगे हैं। इस संबंध में एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। CDO बोरा पर आरोप है कि उन्होंने वीडीओ को कान पकड़ने और मुर्गा बनने तक को कहा।

खबर की जानकारी मिलते ही वीडिओ के समर्थन में कर्मचारी बिजनौर के विकास भवन में धरने पर बैठ गए। पीड़ित के पक्ष में मंगलवार (20 जून) को धरने पर बैठ कर्मचारियों ने सीडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक नगर (SP, Nagar) को लिखित शिकायत दी है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला तूल पकड़ चुका है।

क्या है मामला?

यह मामला बिजनौर जिले के नजीबाबाद विकासखंड (Najibabad block) के राजस्व ग्राम रामपुर चाठा का है। घटना सोमवार की बताई जा रही है। घटना वाले दिन CDO पूर्ण बोरा गांव निरीक्षण के लिए गए। इस दौरान खंड विकास अधिकारी, सहायक विकास अधिकारी सहित कई अफसर और कर्मचारी भी गांव पहुंचे। आरोप है कि पुस्तकालय के निरीक्षण के दौरान सीडीओ ने वीडीओ दीपेंद्र सिंह से जानकारी मांगी। इसी दौरान CDO को गुस्सा आ गया। देखते ही देखते सीडीओ ने वीडीओ को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। वायरल वीडियो में सीडीओ थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं।

क्या कहा पीड़ित ने?

इस मामले में पीड़ित दीपेंद्र सिंह का आरोप है कि सीडीओ पूर्ण बोरा ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। उन्हें गलियां भी दी। थप्पड़ मारे और कान पकड़वाया। दावा है कि वहां लगे CCTV में पूरा घटनाक्रम कैद हुआ है। 20 जून को इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद ग्राम पंचायत अधिकारी संगठन के कार्यकर्ताओं ने विकास भवन पहुंचकर सीडीओ पर तानाशाही के आरोप लगाए और धरने पर बैठ गए। हालांकि, इस मामले में कोई भी अफसर बोलने से बच रहा है।

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story