×

Bijnor News: हथियारबंद बदमाशों ने डकैती के बाद व्यापारी की पत्नी से किया सामूहिक दुष्कर्म, दीं यातनाएं

Bijnor News: जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक प्रमुख थोक व्यापारी के घर में पांच बदमाशों ने घुसकर जमकर उत्पात मचाया। यहीं नहीं कारोबारी की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म भी किया।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 16 Nov 2023 6:17 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 10:11 AM GMT)
bijnor news
X

बिजनौर में व्यापारी के घर डकैती के बाद पत्नी से सामूहिक दुराचार (न्यूजट्रैक)

Bijnor News:जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक प्रमुख थोक व्यापारी के घर में पांच बदमाशों ने घुसकर जमकर उत्पात मचाया। घर में मौजूद अकेली कारोबारी की पत्नी को बदमाशों ने बंधक बनाकर जलती सिगरेट से दागकर यातनाएं दी गईं और फिर सामूहिक दुष्कर्म भी किया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद बेहोश महिला को कमरे में बंद कर बदमाशों ने 25 तोला सोने के आभूषण, 2 किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये नकद लूटकर फरार हो गये। इस सनसनीखेज घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर एसपी ने तीन पुलिस टीमें गठित की हैं। वहीं इस मामले में नगीना देहात थाना प्रभारी विकास कुमार को निलंबित भी कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार नगीना देहात के एक गांव निवासी थोक व्यापारी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह अपनी मां और बच्चों के साथ दवा लेने के लिए धामपुर गया था। इस दौरान उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। तभी पांच हथियारबंद बदमाश पड़ोसी की छत के रास्ते उसके घर में घुस आए। बदमाशों ने उसकी पत्नी को पीटा और कपड़े में नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। बदमाशों ने सामने बैठकर सिगरेट पी और जलती सिगरेट से पत्नी के हाथ जलाकर उसे प्रताड़ित भी किया।

इतना ही नहीं बदमाशों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया। बदमाशों ने घर की अलमारियों के ताले तोड़ दिए। जो ताले नहीं टूटे उन्हें कटर से काटा गया और 25 तोला सोने के आभूषण, दो किलो चांदी और करीब डेढ़ लाख रुपये नकद, एक स्कूटर और एक एलईडी लूट ली गई। बिजनौर में डकैती की इस घटना से लोगों में दहशत है। वहीं पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है। इस मामले में एसपी ग्रामीण का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। महिला को मेडिकल परीक्षण के भेजा गया है। घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों को गठन किया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story