×

Road Accident: बिजनौर में भयानक हादसा, मैजिक पर पलटा कंटेनर, तीन की दर्दनाक मौत

Bijnor Road Accident: दुर्घटना के बाद नेशनल हाईवे-119 पर भीषण जाम लग लगा। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन को साइड कर यातायात बहाल किया।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Feb 2024 9:21 AM GMT (Updated on: 20 Feb 2024 9:34 AM GMT)
Bijnor Road Accident
X

Bijnor Road Accident   (photo: social media )

Bijnor Road Accident: बिजनौर से एक बेहद ही भयानक सड़क हादसे की खबर आई है। यहां बैराज रोड पर मंगलवार दोपहर करीब एक बजे एक कंटेनर टाटा मैजिक पर पलट गया। हादसे में मैजिक सवार तीनों शख्स की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद नेशनल हाईवे-119 पर भीषण जाम लग लगा। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन को साइड कर यातायात बहाल किया।

जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाईवे-119 पर माउंट लिस्ट्रा स्कूल के पास एक तेज रफ्तार में आ रहा कंटेनर अचानक अनियंत्रित होकर पास से गुजर रहे मैजिक पर पलट गया। इस दौरान जोर की आवाज आई, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। उन्होंने फौरन हादसे की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद मैजिक में दबे तीन लोगों को बाहर निकाला। तीनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे में कंटेनर के ड्राइवर को मामूली चोट आने की खबर है। पुलिस के सीनियर अधिकारियों ने भी घटना की जानकारी ली और आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

गाजियाबाद के हैं तीनों मृतक

तीनों मृतकों की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है। मृतकों की पहचान उनके पास से मिले शादी के कार्ड के आधार पर हुई है। मरने वालों की पहचान गाजियाबाद जिले के भोजपुर निवासी रविंद्र, दिनेश और मोनू के रूप में हुई है। तीनों लोग टाटा मैजिक से मेडिकल बायो वेस्टेज ले जाने का काम करते थे। शहर कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा और पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story