×

Bijnor Road Accident: सिपाही भर्ती की परीक्षा देने जा रहे दो भाइयों की मौत, अज्ञात वाहन ने रौंदा

Bijnor Road Accident: बिजनौर में बाइक से पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे दो सगे भाइयों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में दोनों भाइयों की मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 17 Feb 2024 4:41 AM GMT (Updated on: 17 Feb 2024 4:45 AM GMT)
Bijnor Road Accident
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Bijnor Road Accident: बिजनौर जनपद में धामपुर मार्ग पर शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। दो सगे भाई बाइक से यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा देने बिजनौर जा रहे थे, लेकिन उन्हे अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। अज्ञात वाहन की टक्कर से दोनों भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मृतक भाइयों के घर में हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

प्रथम पाली में थी दोनों भाइयों की परीक्षा

जानकारी के मुताबिक शिवालाकला के गांव मुरहाट निवासी 25 वर्षीय कुलवंत पुत्र मलूक धामपुर स्थित निजी संस्थान में शैक्षिक कार्य करता था। कुलवंत और उसके 19 वर्षीय भाई बिट्टू को शनिवार यानि की आज सिपाही पद के लिए हो रही पुलिस भर्ती परीक्षा देनी थी। दोनों भाई धामपुर से बाइक द्वारा परीक्षा देने के लिए बिजनौर जा रहे है। दोनों भाइयों की प्रथम पाली में 10 बजे से परीक्षा होनी थी, लेकिन परीक्षा देने से पहले ही दोनों भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई और खाकी पहनने का सपना भी हादसे में खत्म हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी रविंद्र वशिष्ठ ने बताया कि उन्हे सूचना मिली कि दो युवक धामपुर मार्ग पर घायल अवस्था में पड़े हुए हैं। इसके बाद पुलिस बल के साथ वह मौके पहुंचे। दोनों घायलों को उन्होने अस्पताल भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने कहा मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी रविंद्र वशिष्ठ ने बताया कि हादसा किसी अज्ञात वाहन से हुआ है। वाहन की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story