×

जालौन: नहर में गिरी बाइक, मां की मौत, बेटे की हालत गंभीर

तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सूखी पड़ी नहर में जा गिरी, जिसमें मां बेटे गिरकर बुरी तरह घायल हो गए।

Afsar Haq
Reporter Afsar HaqPublished By Ashiki
Published on: 14 May 2021 1:21 PM GMT
death of woman
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

जालौन: तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सूखी पड़ी नहर में जा गिरी, जिसमें मां बेटे गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर मां की मौत हो गई। बताया जा रहा है पुत्र अपनी मां को रिश्तेदारी मे लेकर जा रहा था, तभी हादसा हो गया।

बता दें जालौन की कैलिया थाना क्षेत्र में पिपरी गांव से निकली नहर में मध्य प्रदेश निवासी सुनील रजक अपनी मां को बाइक पर बिठाकर कोच की ओर आ रहा था। जैसे ही वह नहर के पुल के करीब पहुंचा बाइक तेज रफ्तार होने की वजह से वह अपना संतुलन खो बैठा और मां बेटे बाइक सहित नहर में गिरकर बुरी तरह घायल हो गए।

हादसा होते ही हड़कंप मच गया। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को कोच के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एंबुलेंस की मदद से भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने मा को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटे का इलाज चल रहा है। बाइक सवार के सिर में हेलमेट नहीं लगाने की वजह से गहरी चोटें आईं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों को सूचना भी दी गयी है।

Ashiki

Ashiki

Next Story