×

डिवाइडर से टकराकर बाइक में लगी आग, जिंदा जला शिक्षक

बहराइच में एक प्रधानाध्यापक की बाइक डिवाइडर से टकरा गई। शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिसमें जलकर उनकी मौत हो गई।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Ashiki
Published on: 12 April 2021 10:30 AM GMT
road accident
X

सांकेतिक फोटो 

बहराइच: श्रावस्ती में तैनात एक प्रधानाध्यापक सोमवार को बाइक से बहराइच आ रहे थे तभी अचानक बाइक डिवाइडर से टकरा गई। बुलेट की टंकी फटने व शार्ट सर्किट से आग लग गई, जिसमें जलकर उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

श्रावस्ती जनपद के प्राथमिक विद्यालय नीबाभारी के प्रधानाध्यापक दिनेश मिश्रा सोमवार को बहराइच आ रहे थे। बहराइच-भिनगा मार्ग के रेशम फार्म के सामने नहसुतिया के निकट डिवाइडर से उनकी बुलेट टकरा गई। तेज टक्कर के साथ पेट्रोल की टंकी फट गई ओर शार्ट सर्किट से आग लग गई। हादसे में घायल होने के कारण वह पूरी तरह से जल गए। सिर्फ चेहरा बचा। बाकी पूरा शरीर जलकर राख हो गया।


सूचना पाकर दरगाह थानाध्यक्ष अमित तिवारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु की। मौके से मिले आधार कार्ड व मोबाइल से जानकारी लेकर परिजनों को सूचना दी गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया की मृतक दिनेश मिश्रा श्रावस्ती के दुलहिया लक्ष्मणनगर के रहने वाले थे। किसी कार्य से अपनी बुलेट से बहराइच आ रहे थे तभी डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी में लगी आग की चपेट में आने से इनकी मौत हो गयी।

Ashiki

Ashiki

Next Story