×

Muzzafarnagar News: बाइक सवार दंपति को क्रेन ने मारी टक्कर, महिला की मौत

Muzzafarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद में उस समय एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जब एक बाइक सवार दंपति को क्रेन ने टक्कर मार दी जिसमें महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Amit Kaliyan
Published on: 23 Jan 2023 2:42 PM GMT
X

मुज़फ्फरनगर: बाइक सवार दंपति को क्रेन ने मारी टक्कर, महिला की मौत

Muzzafarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को उस समय एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया जब एक बाइक सवार दंपति को क्रेन ने टक्कर मार दी जिसमें महिला की जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही घटना के बाद क्रेन का ड्राइवर क्रेन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिसके चलते गुसाए मृतका के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा करते हुए रोड जाम कर दिया।

दरअसल घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर शाहपुर रोड की है जहां शहर निवासी कैलाश चंद अपनी पत्नी रमतोष के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल पुरबालियान जा रहा था उसी दौरान एक अनियंत्रित क्रेन ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी जिसमें तकरीबन 50 वर्षीय महिला रमतोष कि जहां मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही क्रेन का ड्राइवर क्रेन को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

परिजनों ने मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया

घटना की सूचना पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने हंगामा करते हुए मंसूरपुर शाहपुर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर आला अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहां घंटो की मशक्कत के बाद आला अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीँ पुलिस ने क्रेन को कब्जे में लेकर आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि अवगत कराना है मंसूरपुर से शाहपुर रोड पर बुपड़ा गाव में बुपडा गांव के सामने वाली रोड पर एक महिला की एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई मौके पर थाने की पुलिस पहुंचकर डेड बॉडी को उठवा कर मोर्चरी ले जाया जा रहा है अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story