×

Fatehpur News: अज्ञात वाहन से कुचलकर बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 3 Jan 2023 3:46 PM GMT
Bike rider dies after being crushed by an unknown vehicle in Fatehpur, villagers block...
X

फतेहपुर: अज्ञात वाहन से कुचलकर बाइक सवार की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पंहुचे परिजनों ने ग्रामीणों के मदद से कानपुर घाटमपुर मार्ग पर जाम लगाते हुए ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की मांग के साथ ब्रेकर बनवाने की मांग की। जाम की सूचना पर 4 थानों की पुलिस बल के साथ डीएसपी ने किसी तरह समझा बुझाकर जाम खुलवाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिले के बकेवर थाना क्षेत्र से तीन किलोमीटर दूर कानपुर घाटमपुर हाईवे रोड पर फुटहापुल कंसमीरी के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया जिससे बाइक सवार युवक दिलीप पटेल पुत्र स्व-जगदीश 45 वर्ष निवासी लाला बक्सर की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया।युवक की मौके की जानकारी पर पहुचे परिजनों ने ग्रामीणों के मदद से कानपुर घाटमपुर मार्ग पर जाम लगा दिया।करीब तीन घंटे तक मार्ग जाम रहा।

अज्ञात वाहन के टक्कर से बाइक सवार की मौत

मार्ग जाम करने के सूचना पर चार थाना जहानाबाद, औंग, कल्याणपुर व बकेवर के पुलिस बल के साथ पहुचे डीएसपी बिंदकी परशुराम त्रिपाठी ने किसी तरह परिजनों व ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएसपी परशुराम त्रिपाठी ने बताया अज्ञात वाहन के टक्कर से बाइक सवार की मौत हुई है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजन के तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।ग्रामीणों ने सड़क जाम किया था जिसको खुलवा दिया गया ट्रैफिक पूरी तरह चालू हो गया।

थाना प्रभारी गिरेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि मृतक अपने गांव से घर के लिए आटा चक्की में गेंहू पिसाने जा रहा था तभी इस हादसा में युवक दिलीप पटेल की मौत हो गई मृतक के दो बेटी अंशिका व पूर्णिमा एक बेटा अर्पित है। आपको बता दें कि बाइक सवार के मौत बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story