×

Raebareli News: इनोवा कार की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत, हेलमेट पहनता तो बच सकती थी जान

Raebareli News: जनपद रायबरेली में इनोवा कार की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई है। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बांदा बहराइच मार्ग पर जाम लगा दिया है।

Narendra Singh
Published on: 3 Sep 2022 9:21 AM GMT
Bike rider dies due to Innova car collision in Rae Bareli, life could have been saved if wearing helmet
X

 रायबरेली: इनोवा कार की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत: Photo- Newstrack

Raebareli: उतर प्रदेश में यातायात नियमों का पालन कराने के लिए भले ही जिले में तरह-तरह के आयोजन होते रहते हैं। सड़क सुरक्षा सप्ताह भी मनाया जाता है। उसके बाद भी शनिवार को इनोवा कार की टक्कर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई है। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बांदा बहराइच मार्ग पर जाम लगा दिया है। जाम को लेकर जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए जिसके बाद आनन-फानन में कई थानों की फोर्स पहुँची और घटना स्थल पर तुरंत जाम लगाने वाले लोगों को रोड से हटाया।

मामला रायपुर गुरबख्शगंज थाना इलाके (Raipur Gurbakshganj Police Station Area) का है। यहां श्रवण कुमार नाम का युवक किसी काम से बाइक पर जा रहा था। उसी दौरान ओनाई पहाड़पुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही इनोवा कार (Car Bike Accident) ने श्रवण की बाइक को सीधी टक्कर मार दी। बाइक सवार बिना हेलमेट के बाइक चला रहा व कान पर लीड लगा रखा था जिसको लेकर यह एक बड़ा हादसा हो गया।

बाइक सवार की मौके पर ही मौत

बाइक सवार श्रवण टक्कर लगने से गिरा और सिर में गंभीर चोट के चलते मौके पर ही उसकी मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद कार सवार वाहन समेत लालगंज मार्ग पर फरार हो गया। उसी दौरान ग्रामीण मौके पर इकट्ठा होने लगे और बांदा बहराइच मार्ग पर जाम लगा दिया। हालांकि आगे गेगासों में पुलिस ने कार सवार को वाहन समेत पकड़ा लिया तो ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ

गुरबख्श गंज थाना अध्यक्ष बृजेश राय (Gurbaksh Ganj Police Station President Brijesh Rai) ने बताया की बाइक सवार युवक किसी काम से बैंक जा रहा था और बिना हेल्मेट व कान में लीड भी लगा रखा था और एनोवा गाड़ी को गेगाशो में पकड़ गयी है। और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story