×

Jhansi News: बाइक सवार चाचा-भतीजे को ट्रक ने मारी टक्कर, चाचा की मौत

Jhansi News: पूंछ थाना क्षेत्र में बाइक सवार चाचा-भतीजे को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें चाचा की मौत हो गई, जबकि भतीजा घायल है जिसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

B.K Kushwaha
Published on: 12 Jan 2023 3:29 PM GMT
Bike rider uncle and nephew collided with a truck in Jhansi, uncle died
X

झाँसी: बाइक सवार चाचा-भतीजे को ट्रक ने मारी टक्कर, चाचा की मौत

Jhansi News: पूंछ थाना क्षेत्र में बाइक सवार चाचा-भतीजे को ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें चाचा की मौत हो गई, जबकि भतीजा घायल है जिसे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जालौन के एट थाना क्षेत्र के ग्राम पिरौना निवासी हुक्म सिंह अपने भतीजे सुंदर सिंह के साथ पूंछ के पास सामान लेने गया था। सामान लेकर वह वापस घर आ रहा था। तभी रास्ते में एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां हुक्म सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि भतीजा गम्भीर रुप से घायल जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में घायल पॉपकॉर्न विक्रेता की मौत

पॉपकॉर्न विक्रेता सड़क हादसे में घायल हो गया था। उसे उपचार के मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जनपद जालौन के गोहन थाना क्षेत्र के ग्राम घमौरी में रहने वाला काशीराम पॉपकॉर्न विक्रेता है। वह फेरी करने के बाद वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में बोलेरो कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां से हालत गम्भीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

साहब, योजनाबद्ध तरीके से मेरे बेटे को मार डाला?

बहू व उसके परिजन होटल पर करना चाहते हैं कब्जा, रिपोर्ट दर्ज करने की मांग नवाबाद थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड सिविल लाइन में रहने वाली श्रीमती संध्या देवी साहू ने नवाबाद थाने में शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि उसके पुत्र संजय साहू को मिर्गी का दौरा आने पर उसके मुंह के नीचे तकिया लगाकर योजनाबद्ध तरीके से उसके पुत्र की हत्या कर दी थी। हत्या करने के ठीक पहले उसकी बहू द्वारा उसके बेटे संजय साहू का एक करोड़ रुपये का बीमा कराया तथा पुत्र को अपने भाई आदि के साथ मिलकर मिर्गी के दौरा के दौरान जान बूझकर उसके मुंह को तकिया से ढक कर हत्या कर दी और तथा सामान्य मृत्यु दिखाकर बगैर पोस्टमार्टम कराए उसके बेटे का अंतिम संस्कार कर दिया।

शिकायती पत्र में कहा है कि उसके पुत्र को बहू व उसके परिजनों द्वारा 29 सितंबर 2022 को मारा था तथा तुरंत बाद बहू व उसके परिवार वाले होटल पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। 10 जनवरी को जब वह अपने होटल में स्थित आफिस से होटल से संबंधित कागज होने लगी थी, तभी वहां पर कुछ लोग आ गए। सभी ने उसकी लात घूसों से मारा पीटा तथा आफिस में ताला डालने का प्रयास किया। मारपीट से उसके हाथों में कमर व शरीर के कई हिस्सों में चोटं आयी है।

शिकायती पत्र के माध्यम से आरोप है कि बहू होटल पर कब्जा करने की साजिश में पहले उसके बेटे को मार दिया है। अब वह अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर होटल पर कब्जा करना चाहती है। होटल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। संजय की हत्या व उसकी आज हुई मारपीट की घटना कैमरे में देखी जा सकती है। आरोप है कि बहू का भाई आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। उसके ऊपर बलात्कार व मारपीट के कई मामले दर्ज है। उसके साथ हमेशा कुछ अज्ञात बदमाश रहते हैं, जिनकी संख्या दस से पंद्रह तक की। शिकायती पत्र के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story