×

बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, इलाज के दौरान घायल की मौत

Manali Rastogi
Published on: 20 Oct 2018 5:24 AM GMT
बाइक सवार बदमाशों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, इलाज के दौरान घायल की मौत
X

अमेठी: यूपी के अमेठी में बीती रात बाइक सवार बदमाशो ने एक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली बारी में लहूलुहान व्यक्ति को घायलावस्था में सीएचसी में भर्ती कराया गया, यहां हालत नाजुक होने पर डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया। आज वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हालात को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स लगाया गया है।

जामों थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव का मामला

जानकारी के अनुसार जामों थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी राजू पासी गुरुवार रात थाना क्षेत्र के घाटमपुर गांव में प्रधान प्रतिनिधि बजरंग सिंह के यहां निमंत्रण में गए थे। वहां से वह घर लौट रहे थे के घर से दो सौ मीटर पहले ही बाइक से पहुंचे तीन बदमाशो ने उस पर तमंचे से फायर कर दिया। एक गोली उसे जा लगी और वह अचेत अवस्था में जमीन पर जा गिरा।

यह भी पढ़ें: यहां रावण की अस्थियों का इतना ज्यादा है महत्व, जानें पूरा मामला

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे व सीओ श्रीराम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। गोलीकांड के बाद गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। मौके पर दो थानों की फोर्स पहुंची।

यह भी पढ़ें: आज से चौथे दिन रात में बनी ‘खीर’ हो जाएगी अमृत, साथ में मिलेगा सद्गति व समृद्धि का वरदान

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि घायल ने पुलिस को दिए बयान में तीनों हमलावरों की पहचान सत्यम, विपुल व कैप्टन निवासी भुवनशाहपुर जामों के रूप में हुई है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है। हमला किस लिए हुआ इसकी जांच कराई जा रही है। उधर इलाज के दौरान आज घायल राजू पासी की मौत हो गई।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story