×

पेट्रोल पंप मैनेजर से 8 लाख की लूट, बाइक सवार लुटेरों ने तमंचे की नोक पर लूटे पैसे

रायबरेली में दिनदहाड़े बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर से बाइक सवार लुटेरों ने असलहे के बल पर आठ लाख लूट लिए।

Narendra Singh
Reporter Narendra SinghPublished By Roshni Khan
Published on: 26 April 2021 10:00 AM GMT
bike riders robbed the petrol pump manager in raebareli
X

रायबरेली का मामला (फोटो- सोशल मीडिया)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दिनदहाड़े बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर से बाइक सवार लुटेरों ने असलहे के बल पर आठ लाख लूट लिए। लेकिन लुटेरों की किस्मत खराब थी, कुछ दूर जाने पर उनकी बाइक खराब हो गई। वो पैदल भागने लगे जिस पर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना रायबरेली के महराजगंज थाना अंतर्गत वैष्णव पेट्रोल पंप की है। पंप के मैनेजर दिनेश कुमार सोमवार दोपहर पंप का 8 लाख 20 हजार रुपया बैंक में जमा करने जा रहा था। अभी वो कुछ ही दूर पहुंचा था कि कुबना नैय्या नाले के पास स्थित जंगल के बीच बाइक सवार लुटेरों ने उसे तमंचा दिखाकर रोक लिया।

लुटेरों ने रुपये से भरा बैग लूट लिया और आराम से फरार हो गए। लुटेरे कुछ ही दूर पहुंचे थे कि उनकी बाइक खराब हो गई और वह उसे वही छोड़कर अलग-अलग दिशा में पैदल ही भागने लगे। इस बीच घटना की जानकारी आसपास के लोगो को भी हो चुकी थी, जिसका फायदा यह हुआ कि ग्रामीणों की सक्रियता से दोनों बदमाशों को नारायणपुर और मोन गांव के पास धर दबोचा गया। ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की कई टीमें मौजूद है और लुटेरों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story