×

Muzaffarnagar: दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक दंपति की धारदार हथियार से की हत्या, आरोपी फरार

Muzaffarnagar: जनपद में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक दम्पति की धारधार हथियारों से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

Amit Kaliyan
Report Amit KaliyanPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 April 2022 5:42 PM GMT
Muzaffarnagar News In Hindi
X

जांच करती हुई पुलिस। 

Muzaffarnagar News: जनपद में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक दम्पति की धारधार हथियारों से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस महक़मे में हड़कंप मच गया। वहीं, इसके चलते खुद एसएसपी अभिषेक यादव (SSP Abhishek Yadav) पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल कराकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घटना के बाद आरोपी फरार

दरअसल मामला जानसठ कोतवाली क्षेत्र (Jansath Kotwali area) के खलावड़ा गांव का है। जहां एक दम्पति पत्नी कौशल और पति हरपाल की उस समय बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी, जब वह अपनी रिश्तेदारी में लौट रहे थे। हत्यारे धारधार हथियारों से दम्पति की हत्या कर मौके से फरार हो गये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की बारीकी से जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बताया जा रहा है कि मृतक दम्पति जौहरा गांव के निवासी थे जोकि पिछले 5 महीनों से अपनी रिश्तेदारी में खलावड़ा गांव में रह रहे थे। मृतक के परिजनों की माने तो एक साल पहले मृतक हरपाल ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर अपने गांव जौहर में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। जिसमें मृतक हरपाल और उसके दो बेटे जेल गए थे। 2 महीने पहले मृतक हरपाल तो जमानत पर बाहर आ गया था। लेकिन इसके दोनों बेटे अभी भी जेल में ही बंद है। बताया जा रहा है कि इस मामले की आज कोर्ट में तारीख़ थी, जिससे लौटते वक्त हमलावरों ने घटना को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गये। मृतक दम्पति के परिजनों ने पुलिस को इस मामले में जौहर निवासी विनीत, सांडू और अमरपाल के नाम लिखित तहरीर दी है।

हत्यारो की गिरफ़्तारी के लिए बनाई टीमें

एसएसपी अभिषेक यादव ने भी हत्यारो की गिरफ़्तारी के लिए इस मामले में कई टीमों को लगाया है। साथ में कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story