Barabanki News: सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की वारदात, बेखौफ वाहन चोर ने दिनदहाड़े दिया चोरी की घटना को अंजाम

Barabanki News: बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र के कंपनी बाग मोहल्ले में एक क्लीनिक पर काम कर रहे युवक की बाइक चोरी हो गई। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Sarfaraz Warsi
Published on: 18 April 2022 9:33 AM GMT
Bike stolen from clinic located in Barabanki Company Bagh
X

बाराबंकी: कंपनी बाग में स्थित क्लीनिक से बाइक चोरी  

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी में वाहन चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के कंपनी बाग (Company Bag) से सामने आया है। यहां एक युवक रेकी करने के बाद क्लीनिक के बाहर खड़ी बाइक को चोरी कर ले गया। दिनदहाड़े हुई यह चोरी की वारदात क्लीनिक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) में कैद हो गई।

सीसीटीवी के वीडियो में देखा जा सकता है कि गेरुआ रंग का कुर्ता और सिर पर लाल गमछा बांधे एक युवक पहले क्लीनिक के बाहर वाहनों की रेकी करता है। उसके बाद एक बाइक को लेकर फरार हो जाता है। क्लीनिक पर काम कर रहा युवक कुछ देर बाद बाहर आया तो उसकी बाइक गायब थी। तलाश करने पर बाइक चोरी होने की जानकारी हुई। साथ ही चोर और बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जिसके बाद पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर बाइक बरामदगी की मांग की है।

बाराबंकी के कंपनी बाग में स्थित क्लीनिक से बाइक चोरी

बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र (Nagar Kotwali area) के कंपनी बाग मोहल्ले में एक क्लीनिक पर काम कर रहे युवक की बाइक चोरी हो गई। पीड़ित युवक बाराबंकी जिले के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र (Jahangirabad police station area) का रहने वाला है। यह युवक बाराबंकी के कंपनी बाग मोहल्ले में एक क्लीनिक पर काम करने आता है। युवक ने हर रोज की तरह अपनी बाइक क्लीनिक के बाहर खड़ी की और क्लीनिक में काम करने चला गया। युवक कुछ देर बाद क्लीनिक से बाहर आए तो उसकी बाइक गायब मिली।

वाहन चोर गेरुआ रंग का कुर्ता और सिर पर लाल गमछा बांधे हुए है

तलाश करने पर बाइक चोरी होने की जानकारी हुई। जिसके बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया तो पूरी वारदात सामने आ गई। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक बेखौफ वाहन चोर जो गेरुआ रंग का कुर्ता और सिर पर लाल गमछा बांधे हुए है। वह पहले क्लीनिक के बाहर खड़ी गाड़ियों की रेकी करता है। उसके बाद यह बेखौफ वाहन चोर दिनदहाड़े एक बाइक को चोरी कर ले जाता है। पीड़ित युवक ने कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर बाइक बरामदगी की मांग की है।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story