TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Muzaffarnagar News: मौत की रेस! घोड़ा-बग्गी दौड़ के साथ सैकड़ों बाइकों की रैली, पुलिस ने लिया ये एक्शन

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें घोड़ा-बग्गी रेस का आयोजन किया गया था।

Amit Kaliyan
Published on: 7 Sep 2023 4:27 PM GMT
Rally of hundreds of bikes along with horse-buggy race, police took this action
X

घोड़ा-बग्गी दौड़ के साथ सैकड़ों बाइकों की रैली, पुलिस ने लिया ये एक्शन: Photo-Newstrack

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें घोड़ा-बग्गी रेस का आयोजन किया गया था, उसी रेस में सैकड़ों बाइकों को भी घोड़ा-बग्गी के साथ दौड़ाया गया। इस दौरान एक्सीडेंट भी हुआ और कई बाइकें आपस में भिड़ गईं। पुलिस ने अब इस मामले की जांच शुरू कर रेस के आयोजकों पर कार्रवाई करने की तैयारी कर ली है।

कई कारें भी दौड़ाई गईं, बाइकें आपस में टकराईं

वायरल वीडियो में घोड़ा बग्गी के साथ-साथ सैकड़ों बाइक और कार भी दौड़ती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक हादसा होते हुए भी नजर आ रहा है, जिसमें कई मोटरसाइकलें एक दूसरे से टकराती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और आनन-फानन में पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस की सक्रियता पर उठे सवाल

ये मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड स्थित हाईवे का बताया जा रहा है, जहां मंगलवार सुबह एक घोड़ा बग्गी रेस हुई थी। रेस के दौरान एक बड़ा हादसा उस समय होने से टल गया जब रेस में दौड़ रही बाइकें आपस में टकरा गईं। कई बाइक सवार गिर गए, कुछ को चोटें भी आईं और बड़ा हादसा होने से टल गया। हाइवे पर सैकड़ों वाहनों की रेस देख पुलिस की सक्रियता की बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर उस वक्त पुलिस कहां थी।

एसपी सिटी ने दी ये जानकारी

इस घटना के बारे मेंएसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि थाना कोतवाली के मिमलाना रोड परएक घोड़ा बग्गी की दौड़ हुई थी, इसके संबंध में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसका संज्ञान लेते हुए थाना कोतवाली पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इसमें गहनता से जांच की जा रही है और अभी इसमें कुछ व्यक्तियों के नाम निकल कर आए हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा जो इसमें आयोजक हैं और जिन्होंने इस दौड़ को आयोजित किया, उन सभी के खिलाफ कड़ी से कड़ी दंडात्मक कार्रवाई अमल मे लाई जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story