×

बिसाहड़ाः पंचायत में पढ़ा गया चेतवानी पत्र, जेल में रवीन को मारने की मिली थी धमकी

By
Published on: 5 Oct 2016 6:51 AM GMT
बिसाहड़ाः पंचायत में पढ़ा गया चेतवानी पत्र, जेल में रवीन को मारने की मिली थी धमकी
X

नोएडा: अखलाक की हत्‍या के आरोपी रवीन(रवी) की मौत से पहले गांव के एक पक्ष ने ग्रामीणों को चेतावनी दी गई थी। यदि उनके पक्ष के लोगों को तंग करना बंद नहीं किया गया तो जेल में भी आरोपियों को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। यह पत्र बुधवार को पंचायत में सार्वजनिक किया गया। पत्र को पंचायत में प्रदर्शन कर रही महिलाओं व बुजुर्गों के सामने पढ़ा गया। इसके बाद गांव में दोनों पक्षों के बीच एक बार फिर तनाव बढ़ता दिख रहा है।

बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक

पत्र में संजय राणा व अन्य लोगों को धमकी दी गई है। गांव में एसपी देहात अभिषेक यादव के अन्य पुलिस के आला अदिकारी मौजूद हैं। उधर, गांव में तनाव के महौल को देखते हुए रवीन का शव अभी तक नहीं पहुंचाया गया। वहीं, बाहर से आने जाने वाले लोगों पर रोक लगा दी गई है। यही नहीं मीडिया को भी गांव के अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा है।

250 से ज्यादा लोग मंदिर में मौजूद

गांव के मंदिर में करीब 250 से ज्यादा लोग पहुंच चुके है। यहा पंचायत की जा रही है। ऐसे में पुलिस ने स्पष्ट कहा कि सिर्फ धरना प्रदर्शन करने वाली महिलाएं ही यहा रूके। इसके अलावा सभी घर जाए। गांव में एनाउंसमेंट किया जा रहा है। ग्रामीणों ने स्पष्ट कहा कि उनकी भूख हड़ताल जारी रहेगी। फिलहाल भीड़ को बढ़ता देख पुलिस ने आसपास के थानों से फोर्स बुला ली है।

क्या कहते हैअधिकारी

एसपी देहात अभिषेक यादव ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है। रवीन की मौत कैसे हुई उसकी जांच भी की जाएगी। आरोपियों के बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, जान मोहम्मद की गिरफ्तारी को लेकर भी वह सिर्फ जांच का हवाला देते नजर आए

Next Story