UP Assembly Election: बिजनौर में बीजेपी और सपा प्रत्यशियों ने किया नामांकन दाखिल

विधानसभा चुनाव 2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों ने बिजनौर सदर सीट से नामांकन दाखिल किया

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By ‪Rohit Tripathi‬
Published on: 24 Jan 2022 12:08 PM GMT
UP Assembly Election: बिजनौर में बीजेपी और सपा प्रत्यशियों ने किया नामांकन दाखिल
X

BJP-SP

बिजनौर: नामांकन के चौथे दिन आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के 6 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया। बीजेपी से नगीना से डॉक्टर यशवंत सिंह, नहटौर से ओमकुमार, चाँदपुर से कमलेश सैनी और बढ़ापुर से सुशांत सिंह और सपा रालोद गठबन्धन से बिजनौर सदर सीट से डॉक्टर नीरज चौधरी व सपा रालोद गठबन्धन से बढ़ापुर सीट से कपिल गुर्जर ने नामांकन कराया है। सभी उम्मीदवार अपनी जीत तय मानकर चल रहे है। वहीं बीजेपी के उम्मीदवारों का कहना है कि हमारा किसी से कोई मुकाबला नहीं है।

दूसरे चरण के नामांकन का आज चौथा दिन था और अभी तक किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन दाखिल नही किया था। आज चौथे दिन बीजेपी के चार उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। नामांकन करने वालो में बीजेपी से नगीना से डॉक्टर यशवंत सिंह, नहटौर से विधायक ओमकुमार, चाँदपुर से विधायक कमलेश सैनी और बढ़ापुर से सुशांत सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है और सभी चारों उम्मीदवार अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है। ये सभी प्रत्याशी अपना मुकाबला ये किसी से नहीं मानकर चल रहे। सभी उम्मीदवार विकास की गंगा बहाने की बात कर रहे है।

वहीं उधर सपा रालोद गठबन्धन के भी आज दो उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। बिजनौर सदर सीट से सपा रालोद गठबंधन से डॉक्टर नीरज चौधरी (Neeraj Chaudhary)और बढ़ापुर से गठबंधन उम्मीदवार कपिल गुर्जर (Kapil Gurjar) ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इन दोनों प्रत्याशियों का कहना है कि बीजेपी के सरकार में किसी भी तरह से कोई भी विकास कार्य क्षेत्र में नहीं कराया गया है। विकास कार्य और अन्य मुद्दों को लेकर वह जनता के बीच में जा रहे हैं और अब की बार इस सीट से जीत कर इन विधानसभाओं में विकास कार्यों को कराएंगे।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story