TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

शाहीन बाग: खुलासे के बाद बोली BJP- आतंकियों से केजरीवाल के संबंध, AAP ने बताया साजिश

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले शख्स कपिल गुर्जर की आप के नेताओं के साथ तस्वीरें सामने आने के बाद दिल्ली की राजनीति गरम हो गई है। इस तस्वीर को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला है।

Dharmendra kumar
Published on: 4 Feb 2020 5:07 PM GMT
शाहीन बाग: खुलासे के बाद बोली BJP- आतंकियों से केजरीवाल के संबंध, AAP ने बताया साजिश
X

नई दिल्ली: शाहीन बाग में फायरिंग करने वाले शख्स कपिल गुर्जर की आप के नेताओं के साथ तस्वीरें सामने आने के बाद दिल्ली की राजनीति गरम हो गई है। इस तस्वीर को लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला है। नड्डा ने कहा कि आज आप के आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से संबंध सामने आ गए।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की पूछताछ में कपिल गुर्जर ने खुलासा किया है कि उसने और उसके पिता ने 2019 के शुरुआती महीनों में आप की सदस्यता ली थी। क्राइम ब्रांच को कपिल गुर्जर के मोबाइल में कुछ फोटो मिले हैं। इन फोटो में आरोपी कपिल गुर्जर और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी, आप सांसद संजय सिंह के साथ दिख रहे हैं, तो वहीं कपिल के पिता गजे सिंह दिल्ली में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ तस्वीरों में नजर आ रहे हैं।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देश और दिल्ली की जनता ने आज 'आम आदमी पार्टी' का गंदा चेहरा देखा। राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगों ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया। पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से संबंध सामने आ गए।



यह भी पढ़ें...शाहीन बाग में गोली चलाने वाले पर खुलासा, फोन से मिलीं ये चौंकाने वाली चीजें, आप…

नड्डा ने कहा कि इसी केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है। शरजील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे, लेकिन जब दिल्ली पुलिस उसे पकड़ ली इनके मंसूबों पर पानी फिर गया फिर इन्होंने ''आप पार्टी'' के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी।



यह भी पढ़ें...असम में NRC से 100 लोगों की मौत, पश्चिम बंगाल में डर से 31 मरे: ममता बनर्जी

दिल्ली बीजेपी चीफ और सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इससे आम आदमी पार्टी एक बार फिर एक्सपोज हुई है। उन्होंने कहा कि जिस शख्स को खुद आप सांसद संजय सिंह ने पार्टी में शामिल कराया, उसने गोलीबारी की है जिससे कई बड़े सवाल उठते हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक बार फिर से एक्सपोज हुई है।

यह भी पढ़ें...सीएए पर केंद्र सरकार को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये आदेश

दिल्ली पुलिस के खुलासे के तुरंत बाद आम आदमी पार्टी ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि अमित शाह इस समय देश के गृह मंत्री हैं। चुनाव से ठीक पहले फोटो और साजिश पाई जाएगी। चुनाव में बस 3-4 दिन रह गए हैं, बीजेपी जितनी गंदी राजनीति कर सकती है, उतना करेगी। किसी के साथ कोई तस्वीर होने का क्या मतलब है?'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story