×

भाजपा का बड़ा आरोप, विरोध के नाम पर संगठित हिंसा का षडयंत्र वेनकाब

विपक्ष यदि जनता को भड़काकर अपना राजनीतिक हित साधना चाहता है तो समझ ले कि हिंसा के जिम्मेदार तत्वों पर कानून तो अपना काम करेगा ही, विपक्ष को जनता जनार्दन की अदालत में कठोर दंड मिलेगा और विपक्ष में बैठने तक की हैसियत गंवा चुके कांग्रेस और उसके सहयोगी दल राजनीति के पटल से लुप्त हो जाएंगे।

राम केवी
Published on: 21 Dec 2019 2:55 PM GMT
भाजपा का बड़ा आरोप, विरोध के नाम पर संगठित हिंसा का षडयंत्र वेनकाब
X
झारखंड विधानसभा चुनाव: BJP ने अभी तक नहीं घोषित किए 8 उम्मीदवारों के नाम

लखनऊः भाजपा ने विपक्षी को आगाह किया कि वह नागरिकता संशोधन कानून पर दुष्प्रचार कर देश में आग लगाने से बाज आएं, वर्ना इस आग में वे भी नहीं बचेंगे। देश और प्रदेश में विरोध के नाम पर संगठित हिंसा देश की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

पार्टी ने जोर देकर कहा कि विपक्ष यदि जनता को भड़काकर अपना राजनीतिक हित साधना चाहता है तो समझ ले कि हिंसा के जिम्मेदार तत्वों पर कानून तो अपना काम करेगा ही, विपक्ष को जनता जनार्दन की अदालत में कठोर दंड मिलेगा और विपक्ष में बैठने तक की हैसियत गंवा चुके कांग्रेस और उसके सहयोगी दल राजनीति के पटल से लुप्त हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें

नवीन पटनायक ने दिया भाजपा को झटका, NRC का नहीं करेंगे समर्थन

भाजपा ने कहा है कि सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान करने वाले और जनहानि करने वालों को इसका अंजाम भुगतना होगा। राज्य की योगी सरकार हिंसा करने वालों पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने के साथ ही सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई भी उनसे ही कराएगी।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में धार्मिक आधार पर सताए गए हिंदुओं, सिखों, बौद्धों, जैनों, पारसियों व ईसाइयों को नागरिकता देकर मानवता को बचाने के लिए लाया गया है।

देशभर में हिंसा फैलाने का षडयंत्र

प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की अगुवाई में सपा, बसपा, राजद आदि तमाम दल इस कानून पर लोगों को गुमराह कर देशभर में हिंसा फैलाने का षडयंत्र रच रहे हैं। ये दल देश की शांति को नष्ट करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें

शीतकालीन सत्र में दहाड़े उद्धव ठाकरे, भाजपा पर किया जमकर पलटवार

भाजपा ने कहा कि देश के विभिन्न भागों में हुई हिंसा के पीछे कई राजनैतिक दलों के नेताओं की भूमिका सामने आई है। देश का विभाजन कराने वाली कांग्रेस फिर से देश को बांटना चाहती है। स्वार्थ की राजनीति करते हुए कांग्रेस और उसके सहयोगी दल लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।

प्रवक्ता ने कहा कि संवैधानिक ढंग से संसद के दोनों सदनों में पारित नागरिकता संशोधन कानून का अतार्किक विरोध करते हुए संविधान का मजाक बनाकर संसद को कमजोर करने के कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के षडयंत्र को भाजपा सरकार कामयाब नहीं होने देगी।

भाजपा ने कहा उत्तर प्रदेश में वीडियो फुटेज तथा अन्य पुष्ट प्रमाणों के आधार पर बलवाई चिन्हित किए जा रहे है। तथ्यों के आधार पर उपद्रवियों की संपत्तियों को जब्त करके जनधन की हानि की भरपाई की जाएगी।

राम केवी

राम केवी

Next Story