×

Sitapur News: भाजपा के बूथ अध्यक्ष का शव जंगल से मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में भाजपा (BJP) के बूथ अध्यक्ष सतीश सिंह (Booth President Satish Singh) का आज जंगल में शव बरामद हुआ।

Sami Ahmed
Report Sami Ahmed
Published on: 11 Aug 2022 9:11 AM GMT
In Sitapur, the body of the BJP booth president was found in the forest, the family members accused of murder
X

सीतापुर: भाजपा के बूथ अध्यक्ष का शव जंगल से मिला: Photo- Newstrack

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर (Sitapur) में भाजपा (BJP) के बूथ अध्यक्ष सतीश सिंह (Booth President Satish Singh) का आज जंगल में शव बरामद हुआ। शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही परिजनों सहित पुलिस (UP Police) मौके पर पहुंची भाजपा नेता के सर में चोट के निशान पाए गए। परिवार वाले सतीश सिंह की हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।

परिजनों ने बताया कि सतीश दो दिन पूर्व 50 हजार की नगदी लेकर घर से जिला मुख्यालय कपड़ा खरीदने के लिए निकले थे। का आरोप है कि घर वापसी आने पर उनकी तलाश की जा रही थी। जिनका शव जंगल से बरामद हुआ है। सीओ अमन सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर पड़ताल की। यह पूरा मामला महोली कोतवाली इलाके का है।


सतीश सिंह भाजपा के बूथ अध्यक्ष

महोली कोतवाली इलाके (Maholi Kotwali Area) के महसुनिया गंज निवासी सतीश सिंह जो कि भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे। साथ ही वह कपड़े का व्यापार भी करते थे। मंगलवार को सतीश घर से जिला मुख्यालय के लिए कपड़ा खरीदने के लिए निकले थे। सतीश सिंह के पास ₹50 हजार की नकदी भी थी। देर शाम सतीश सिंह के घर वापस ना आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला।

सतीश के सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट

जिसके बाद उन्होंने कोतवाली में सूचना दी। परिवार वाले सतीश की तलाश कर ही रहे थे कि आज सुबह रेलवे स्टेशन के निकट बाग में सतीश का शव बरामद हुआ। सूचना मिलते ही समूचे महोली में सनसनी फैल गई। परिजनों सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने सतीश के सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट के निशान पाए । परिजन सतीश की हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं।


वहीं पूरे मामले को लेकर एएसपी एन पी सिंह (ASP N P Singh) का कहना है कि भाजपा नेता का शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि भाजपा नेता की हत्या हुई है या फिर किसी अन्य कारणों से उनकी मौत हुई है। परिवार और द्वारा अभी तक तहरीर नहीं दी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story