×

BJP Bulldozer Yatra: कौशांबी में निकली बीजेपी की बुलडोजर यात्रा, कार्यकर्ता बोले- हक मारने वालों पर चलेगा बुलडोजर

Kaushambi News: रविवार को कस्बा पश्चिम शरीरा के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर रैली निकाली।

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 27 March 2022 10:24 AM GMT
Bjp buldozer yatra
X

सीएम योगी आदित्यनाथ (Social media)

Kaushambi News: सिराथू के लाल केशव प्रसाद मौर्या के पुनः उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर रविवार को कस्बा पश्चिम शरीरा के लोगों ने सैकड़ों की संख्या में बुलडोजर रैली निकाली। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओ ने 'जय श्रीराम बुलडोजर बाबा आए हैं, माफियाओं की खैर नहीं की' नारों को बुलंद किया। मौजूद सभी नेताओं ने एक सुर में कहा कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश की सरकार में कौशांबी लाल केशव प्रसाद मौर्या को फिर से उप मुख्यमंत्री बनाया गया है, वह जिले की सम्मान के फिर से स्थापित होने जैसा है।

पश्चिम शरीरा कस्बे में निकाली गई इस रैली में बोलते हुए पूर्व विधायक सदर लाल बहादुर चौधरी ने कहा कि एक बार पुनः उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के योगी आदित्यनाथजी की अगुवाई में सरकार बनाकर यह साबित किया है, कि उत्तर प्रदेश की जनता अब प्रदेश में माफिया नहीं, बल्कि बुलडोजर बाबा की सरकार चाहती है।

जनता ने बीजेपी को चुना
कार्यक्रम के दौरान आयोजित सभा में बोलते हुए पार्टी नेता वेद प्रकाश पांडे सत्यार्थी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बुलडोजर सुशासन का एक पर्याय बन गया है। जो तय करता है कि अपराधी यदि जेल में नहीं रहेंगे, तो उनका घर और व्यापार भी उत्तर प्रदेश में नहीं रहेगा। उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के इतिहास में 32 वर्षों में पहली बार है कि कोई भी सरकार लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत से आई है। मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की यह प्रचंड बहुमत वाली विजय साबित करती है कि उत्तर प्रदेश की जनता को भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर भरोसा है।
ये रहें मौजूद
इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष उदयन सिंह, संजय जायसवाल, वेद प्रकाश पाण्डेय सत्यार्थी, लवलेश लोधी, राजनरायन शर्मा, प्रकाश दुबे, केसरवानी, उमेश केसरवानी, नितिन सिंह, मो मुकीम, रिशु सिंह, विवेक केसरवानी ,ऋषि केसरवानी, प्रदुम सिंह, गणेश मौर्या, हरी ओम, आकाश कौशल, अनुज गुप्ता, वाशु गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story