×

पंचायत चुनाव के प्रचार में लग जाएं पदाधिकारी: स्वतंत्र देव सिंह

भाजपा जिला इकाई की बैठक सिपाह स्थित एक होटल में संपन्न हुई, जिसकी अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने की।

Shraddha
Published By ShraddhaReport By Kapil Dev Maurya
Published on: 11 April 2021 3:29 PM GMT
पंचायत चुनाव के प्रचार में लग जाएं पदाधिकारी: स्वतंत्र देव सिंह
X

भाजपा जिला इकाई की बैठक

जौनपुर । भाजपा जिला इकाई की बैठक सिपाह स्थित एक होटल में संपन्न हुई, जिसकी अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने की जिसमें मुख्य रूप से वार्ड संयोजक वार्ड प्रभारी और ब्लॉक संयोजक उपस्थित थे। बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर उपस्थित कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सभी वार्ड प्रभारी व वार्ड संयोजक को अपने-अपने मंडल अध्यक्ष और मंडल के पदाधिकारी से और बूथ अध्यक्ष से लगातार संपर्क में रहने का निर्देश दिये।

भाजपा जिला इकाई की बैठक सिपाह स्थित एक होटल में संपन्न हुई

उन्होंने आगे कहा कि वार्ड के प्रत्याशी से आप लोग बराबर सम्पर्क में रहेंगे ताकि प्रचार सुनियोजित तरीके से हो मात्र तीन दिन रह गया है। चुनाव प्रचार में इसलिये आप लोग अब तीन दिन तक वहीं प्रवास करिए और जी जान से लग कर चुनाव को जिताने में अहम भूमिका निभाये। उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई आपके घर से प्रधानी में या वीडीसी में आपके परिवार से भाई, भतीजा या रिश्तेदार कोई लड़ रहा है तो उनको छोड़कर पार्टी के लिए जी जान से जुट जाइए क्योंकि पार्टी आपकी माता समान है और हमारे कार्यकर्ता अनुशाषित एवं देवतुल्य कार्यकर्ता है इसलिये मुझे विश्वास है कि हमारे कार्यकर्ता उस पर खरे उतरेंगे।

बूथ अध्यक्ष को लेकर घर-घर जाकर प्रचार करने को कहा

उन्होंने आगे कहा कि बूथ अध्यक्ष को लेकर घर-घर जाकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जो विकास कार्य की है। उसके बारे में विस्तार से चर्चा करें, और जो लाभार्थी है उनको भाजपा के समर्थित प्रत्याशी को वोट देने के लिये प्रेरित करें और उनको बताइए कि देश का विकास अगर कोई कर सकता है तो वो भाजपा ही कर सकती है। अगर देश सुरक्षित है तो माननीय मोदी जी के हाथो में सुरक्षित है।

प्रत्याशी को जिले की मिनी सदन में पहुंचाने का कार्य करें

उन्होंने आगे कहा कि आप लोग घर-घर संपर्क करके अपने प्रत्याशी को जिले की मिनी सदन में पहुंचाने का कार्य करें ताकि विकास की गति जैसे देश में और प्रदेश में पकड़ी है वैसे ही जिले में भी हो। क्षेत्रीय अध्यक्ष महेशचंद श्रीवास्तव ने सभी वार्ड प्रभारी और वार्ड संयोजक से उनके वार्ड के प्रत्याशी के चुनाव को लेकर वृत्त ली और कैसे चुनाव जीता जा सकता है उसके बारे में उन्होंने विस्तार से चर्चा की।

भाजपा जिला इकाई की बैठक

चुनाव में तीन-चार दिन ही बचा है

उन्होंने आईटी की टीम से रूबरू होकर कहा कि तीन-चार दिन ही बचा है चुनाव में इसलिये जी - जान से जुट कर प्रत्येक प्रत्याशी के सिंबल को सोशल मीडिया पर इतना प्रचार करें कि जन-जन तक उनका सिंबल पहुंच जाए क्योंकि कुछ लोग कमल का निशान खोजते हैं लेकिन चुनाव चिन्ह कुछ और है इसलिए प्रत्याशी के चुनाव चिन्ह को पहुंचाने में आईटी की टीम की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका है और मुझे विश्वास है कि सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का कार्य आईटी की टीम बखूबी निभा सकती है।

बैठक में उपस्थित कार्यकार्यताओ में जोश भरने का कार्य किया

जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी और काशी नाथ तिवारी ने भी उपस्थित कार्यकार्यताओ में जोश भरने का कार्य किया। कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने की और उपस्थित अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित रामविलास पाल ने की। उक्त अवसर पर क्षेत्रीय महामंत्री सुशील त्रिपाठी, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के जिला संयोजक द्वय सुरेन्द्र सिंह, ब्रह्मदेव मिश्र, जिला महामंत्री सुशील मिश्र, रामसूरत बिन्द, राजेन्द्र श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, भूपेन्द्र पाण्डेय, विनीत शुक्ला, अनिल गुप्ता, रोहन सिंह, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, विपिन द्विवेदी, अवनीश यादव आदि उपस्थित रहें।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story