×

Shivpal Yadav News: सपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही भाजपा सरकार : शिवपाल

Shivpal Yadav in Pratapgarh: प्रतापगढ़ पहुचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार उनके कार्यकर्ताओं व नेताओ को झूठे मुकदमों में फंसा कर जेल भेज रही है।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 31 Jan 2023 4:27 PM GMT
BJP government harassing Samajwadi Party workers Shivpal
X

BJP government harassing Samajwadi Party workers Shivpal

Shivpal yadav in pratapgarh: जिले में सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव का लखनऊ वाराणसी हाइवे के ढकवा बाजार में जोरदार स्वागत हुआ. सपाइयों ने उन्हें फूलमाला से लाद कर जमकर की नारेबाजी, मीडिया से बातचीत के दौरान शिवपाल यादव ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जमकर सराहना की. कहा कि अखिलेश यादव का जो भी बयान है वह सही है. उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला,. नगर निकाय चुनाव को लेकर व्यंग करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि अभी मामला कोर्ट में है, कोर्ट न्याय करेगा या भारतीय जनता पार्टी की सरकार।

भारतीय जनता पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं : शिवपाल

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वो जनता को गुमराह करना चाहती है। स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयानों से पल्ला झाड़ते व बचते हुए बोले शिवपाल बोले - जो भी बयान मौर्या जी ने दिया है वह उनका व्यक्तिगत स्टेटमेंट है, हम लोगों ने भी बोल दिया और अखिलेश ने भी बोल दिया है। जो अखिलेश ने बोला है वही हमारा फैसला है, मैं उन बातों पर नहीं जाना चाहता हूं, जो अखिलेश ने कहा है वह सही है, हम पूरे उत्तर प्रदेश में दौरा करेंगे समाजवादी पार्टी को मजबूत करेंगे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story