×

मिशन पंचायत चुनाव: बनारस से बिगुल फूकेंगी बीजेपी, नड्डा देंगे जीत का मंत्र

भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार दो दिवसीय दौरे पर रविवार को वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान वह पार्टी अध्यक्ष युवा मंडल प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे और साथ ही मिशन 2022 यूपी की जीत का मंत्र देंगे।

Roshni Khan
Published on: 28 Feb 2021 4:55 AM GMT
मिशन पंचायत चुनाव: बनारस से बिगुल फूकेंगी बीजेपी, नड्डा देंगे जीत का मंत्र
X
मिशन पंचायत चुनाव: बनारस से बिगुल फूकेंगी बीजेपी, नड्डा देंगे जीत का मंत्र (PC: social media)

वाराणसी: गर्म होते मौसम के साथ उत्तर प्रदेश में राजनीति का पारा भी चढ़ने लगा है। विधानसभा चुनाव के पहले होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस लिया है। इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पार्टी की बड़ी बैठक होने जा रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, महेन्द्रनाथ पाण्डेय के अलावा संगठन मंत्री सुनील बंसल शामिल हो रहे हैं। साथ ही काशी प्रान्त में शामिल सभी 16जिलों के सांसद, विधायक और संगठन के पदाधिकारी इस बैठक में शिरकत करेंगे।

ये भी पढ़ें:17 हजार का स्मार्टफोन सिर्फ 10,849 में, Samsung का शानदार ऑफर, खरीदें अभी

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे जेपी नड्डा

भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार दो दिवसीय दौरे पर रविवार को वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान वह पार्टी अध्यक्ष युवा मंडल प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे और साथ ही मिशन 2022 यूपी की जीत का मंत्र देंगे। इसके बाद रोहनियां में बने काशी क्षेत्र व प्रयागराज के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। जेपी नड्डा रविवार की सुबह 11:00 बजे लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आएंगे।

varanasi-matter varanasi-matter (PC: social media)

यहां से सीधे हरिद्वार स्थित गोकुलधाम पहुंचेंगे। जहां वे काशी क्षेत्र की संगठनात्मक बैठक को संबोधित करेंगे। दूसरे सत्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष काशी क्षेत्र के सांसदों, विधायकों, विधान परिषद सदस्य व महापौर से संवाद करेंगे। शाम 4:30 बजे काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। साथ ही यहां से प्रयागराज कार्यालय का वर्चुअल माध्यम से उद्घाटन करेंगे।

ये भी पढ़ें:भरभराकर गिरा घर का छज्जा, मलबे में दबे चार लोग, शाहजहांपुर में मौत से कोहराम

सेमीफाइनल की तरह है पंचायत चुनाव

पंचायत चुनाव को सेमीफाइनल की तरह माना जा रहा है। विधानसभा चुनाव के पहले होने वाले इस चुनाव को बीजेपी हल्के में नहीं लेना चाहती है। यही कारण है कि बीजेपी अलाकमान ने पूरी ताकत झोंक दी है। माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव से किसानों का मूड सामने आएगा। ऐसे में बीजेपी के रणनीतिकार सियासी बिसात बिछाने में जुट गए हैं। यही नहीं उत्तर प्रदेः कि योगी सरकार के लिए किसी लिटमस टेस्ट की तरह है पंचायत चुनाव।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story