×

Shahjahanpur News: वायरल वीड़ियो में मारपीट का आरोपी भाजपा नेता गिरफ्तार

Shahjahanpur News: थाना पुवायां क्षेत्र में मारपीट का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुवायां पुलिस ने संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मारपीट के आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है।

Sanjeev Gupta
Published on: 30 Jan 2023 4:24 PM GMT
BJP leader accused of assault in viral video arrested in Shahjahanpur
X

शाहजहांपुर: वायरल वीड़ियो में मारपीट का आरोपी भाजपा नेता गिरफ्तार

Shahjahanpur News: थाना पुवायां क्षेत्र में मारपीट का वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुवायां पुलिस ने संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मारपीट के आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार कर लिया है। पुवायां क्षेत्राधिकारी पंकज पंत ने बताया कि पुवायां थाना क्षेत्र में बण्डा रोड़ पर अली बाबा टेलीकाम के सामने हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इस मामले में थाना खुटार क्षेत्र के गांव चांदापुर निवासी संदीप शुक्ला ने थाना पुवायां पुलिस को तहरीर देकर पुवायां क्षेत्र के गांव कुवरपुर निवासी अनुज मिश्रा, आलोक मिश्रा सहित पांच अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोपी अनुज मिश्रा को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार किया

इसी क्रम में थाना पुवायां पुलिस ने वायरल वीडियो में मारपीट करने वाले आरोपी अनुज मिश्रा को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में आरोपी अनुज मिश्रा ने बताया कि बीती 26 जनवरी 2023 को उसने पुवायां कस्बे में तिरंगा यात्रा निकाली थी। जिसमें संदीप शुक्ला, सुशान्त दीक्षित, सतेन्द्र मिश्रा उर्फ रितु मिश्रा से कई बार फोन पर वार्ता करने पर वो लोग यात्रा में नहीं आए। जिस कारण उसे इन लोगों पर गुस्सा था।

इसी के चलते 29 जनवरी 2023 को उक्त लोग अली बाबा टेलीकांम के सामने मिल गए। जिसके बाद उसने भाई आलोक व साथियो के साथ मिलकर संदीप शुक्ला, सुशान्त दीक्षित व सतेन्द्र मिश्रा उर्फ रितु मिश्रा का लाठी-डंडों से पीट दिया। सीओ ने बताया कि आरोपी अनुज मिश्रा को विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story