×

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने BJP नेता को दिया शहीद परिवार की मदद का आश्वासन

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता अजय अग्रवाल ने मंगलवार को केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे से मुलाकात की।

tiwarishalini
Published on: 12 Sep 2017 1:38 PM GMT
केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने BJP नेता को दिया शहीद परिवार की मदद का आश्वासन
X
केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री ने BJP नेता को दिया शहीद परिवार की मदद का आश्वासन

रायबरेली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता अजय अग्रवाल ने मंगलवार को केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। उन्होंने केंद्रीय मंत्री से रायबरेली के राही ब्लॉक के फतेहपुर मोहलिया ग्राम निवासी शहीद अजय पाल सिंह के परिवार के लिए रक्षा मंत्रालय से मिलने वाली बीस लाख की आर्थिक सहायता जल्द से जल्द दिए जाने की मांग की और इस संबंध में एक पत्र सौंपा।

बता दें कि अजय पल सिंह 7 सितंबर, 2017 को कश्मीर में पाकिस्तान बॉर्डर पर अपने कैंप की बहादुरी से सुरक्षा करते हुए दुश्मन की गोली से वीरगति को प्राप्त हो गए थे।

इसके अलावा अजय अग्रवाल ने पेट्रोल पंप आवंटन के संबंध में जो रक्षा मंत्रालय में शहीद परिवार को देने का नियम है, उसका उपयोग करते हुए जल्द से जल्द पेट्रोल पंप आवंटन की मांग की भी की है।

बीजेपी नेता अजय अग्रवाल ने केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री को बताया कि शहीद अजय पाल सिंह एक अति निर्धन परिवार से थे और पूरे परिवार के एकमात्र सहारा थे। इनके परिवार में इनके माता-पिता तथा इनके अन्य भाई भी बेरोजगार हैं तथा सभी इनपर ही आश्रित थे।

बीजेपी नेता अजय अग्रवाल ने बताया कि केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री सुभाष भामरे ने पूरे प्रकरण को बहुत ध्यान से सुना और पत्र पर लिखित कार्यवाही करते हुए शहीद अजय पाल सिंह के परिवार को रक्षा मंत्रालय द्वारा दी जाने वाली आर्थिक मदद जल्द से जल्द दिलाने का आश्वासन दिया तथा पेट्रोल पंप के आवंटन के संबंध में भी आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें .... बोफोर्स घोटाला: CBI ने दोबारा शुरू की जांच तो कई कांग्रेस नेताओं के होश होंगे फाख्ता!

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story