×

दबंगई: बीच चौराहे पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, रिपोर्ट दर्ज

Shivakant Shukla
Published on: 8 Dec 2018 5:37 AM GMT
दबंगई: बीच चौराहे पर युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, रिपोर्ट दर्ज
X

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में एक बार फिर बीजेपी नेता की खुलेआम दबंगई का विडियो वायरल हुआ है। तीन दिन पहले ढाबे पर खाने के पैसे को लेकर हुए विवाद का बदला बीजेपी नेता ने लिया। नेता के साथ करीब एक दर्जन साथियों ने युवक को बस खींचकर उतारा और उसकी लात घूसों से जमकर पिटाई की। बीच रोड पर करीब आधे घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा। युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उसे कई युवक बेरहमी से पीट रहे हैं। फिलहाल बीच चौराहे पर युवक की पिटाई देखकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। फिलहाल पुलिस ने पीङित युवक की तहरीर के आधार पर बीजेपी नेता उसके भाई समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें— सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले सेना के पूर्व अधिकारी- इसका लगातार प्रचार अनुचित

दरअसल घटना थाना कटरा निवासी अभिषेक मिश्रा का बरेली के फतेहगंज पूरी मे एक ढाबा है। अभिषेक मिश्रा ने पुलिस को दी तहरीर मे बताया कि तीन दिन पहले बीजेपी जिला पंचायत सदस्य अक्षय प्रताप सिंह अपने साथियो के साथ ढाबे पर आया और खाना खाया। जब उससे खाने के पैसे मांगे तो सभी लोग विवाद करने लगे। हालांकि इसी बीच पुलिस ने पहुचकर मामले को शांत करा दिया और दोनो के बीच समझौता करा दिया। बीते शुक्रवार को पीङित अभिषेक मिश्रा का साला अजीत अवस्थी फरूखाबाद जाने के लिए कटरा चौराहे पर बस मे बैठा।

ये भी पढ़ें— #BirthdaySpecial: 83 साल के हुए धर्मेंद्र पाजी, इस वजह से छोड़ी थी पढ़ाई

तभी बीजेपी नेता अक्षय प्रताप सिंह अपने भाई आदित्य प्रताप सिंह समेत एक दर्जन साथियों के साथ गाड़ी से आया और अजीत अवस्थी को बस से खींच लिया। उसे पीटने लगे। इसी बीच अभिषेक मिश्रा भी वहां पर आ गया। लेकिन दबगों ने अजीत को छोड़ दिया और अभिषेक मिश्रा को पीटना शुरू कर दिया। हालांकि मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। बीच रोड पर अभिषेक मिश्रा को पीटा जा रहा था। उसके उपर लात घूंसे बरसाए जा रहे थे। और लोग मूकदर्शक बने देखती रही। इसी बीच बीजेपी नेताओं की दबंगई का लाइव वीडियो किसी ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने पीङित को थाने ले जाकर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें— ब्लड बैंकों की गैरजिम्मेदाराना हरकत से HIV पॉजिटिव हुए पांच बच्चे, 2 की मौत

एसओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन पुराने विवाद मे आज फिर दोनो पक्षों मे विवाद हो गया था। पीड़ित की तहरीर के आधार पर दो नामजद समेत 10 से 15 अज्ञात के खिलाफ बलवा समेत कई धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story