×

Azamgarh की जनता को धोखा दिया अखिलेश यादव ने, जमकर गरजे ये भाजपा नेता

Azamgarh News: जनता के किसी भी दुख दर्द और मुसीबत में अखिलेश यादव जी आजमगढ़ के लोगों के बीच उपस्थित नहीं रहे।

Azamgarh Saurabh Upadhyay
Published on: 22 March 2022 3:41 PM GMT (Updated on: 22 March 2022 3:43 PM GMT)
BJP leader statement on Akhilesh Yadav
X

BJP leader statement on Akhilesh Yadav (Photo - Social Media )

Azamgarh News: आजमगढ़ से सपा सांसद अखिलेश यादव द्वारा त्यागपत्र देने पर भारतीय जनता पार्टी, आजमगढ़ जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश यादव ने जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि सांसद के तौर पर आजमगढ़ की जनता के विश्वास को तोड़ने वाले अखिलेश यादव ने जनता के सवालों से बचने के लिए आजमगढ़ के सांसद पद से इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि जब कभी भी आजमगढ़ की जनता को आवश्यकता थी सपा प्रमुख अखिलेश यादव जी उनके बीच में नहीं दिखे, चाहे वह कोरोना की महामारी हो या आजमगढ़ में बाढ़ का कहर रहा हो या फिर अवैध शराब से लोगों की व्यापक पैमाने पर मौत का मातम रहा हो। जनता के किसी भी दुख दर्द और मुसीबत में अखिलेश यादव जी आजमगढ़ के लोगों के बीच उपस्थित नहीं रहे। जिसके कारण जनता उनसे बहुत ही निराश थी।

आजमगढ़ के लोग जानना चाहते थे कि एक सांसद के तौर पर आखिर अखिलेश यादव जी ने विकास के कौन से काम किए हैं। उन्हें मिलने वाली सांसद निधि का उपयोग उन्होंने आजमगढ़ के किस इलाके को चमकाने के लिए किया है। आजमगढ़ के सांसद के तौर पर संसद के पटल पर उन्होंने आजमगढ़ के विकास के लिए कब आवाज उठाई। जाहिर है अखिलेश यादव जी के पास इन सारे सवालों के जवाब नहीं थे और उनको लग रहा था कि अगली बार लोकसभा चुनाव में जब वे जनता के बीच में आएंगे तो जनता उनसे यह सभी सवाल पूछेगी इसलिए घबराकर उन्होंने आजमगढ़ लोक सभा सांसद पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है।

ब्रजेश यादव यहीं नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि यह समाजवादियों की पुरानी आदत है कि वे आजमगढ से चुनाव जीतने के बाद आजमगढ़ को भूल जाते हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले माननीय मुलायम सिंह यादव जी भी आजमगढ़ के सांसद रह चुके हैं। वह भी सांसद चुने जाने के बाद आजमगढ़ की ओर रुख नहीं करते थे। उनके इसी रवैए के कारण आजमगढ़ की जनता को उन्हें लालटेन लेकर खोजना पड़ा था एक बार फिर इतिहास दोहराया गया है। आजमगढ़ की विधानसभा सीटों पर जीत के नशे में अखिलेश यादव जी ने आजमगढ़ की जनता के विश्वास को तोड़ा है जिसका खामियाजा समाजवादी पार्टी को भुगतना पड़ेगा।

Admin 2

Admin 2

Next Story