×

Ballia: बीजेपी नेता दया शंकर सिंह ने 'भाजपा से ऑफर' पर 'आप' नेता मनीष सिसोदिया को लिया आड़े हाथों

Ballia: दयाशंकर सिंह ने "भाजपा से ऑफर आ रहे हैं" के सवाल के जबाब में मनीष सिसोदिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया अपने कुकृत्य को छुपाने का प्रयास कर रहे हैं।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 22 Aug 2022 3:55 PM GMT
BJP leader Daya Shankar Singh slams AAP leader Manish Sisodia for offer from BJP
X

बलिया: यूपी के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह (बाएं से दूसरे स्थान पर) 

Ballia: यूपी के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह (UP Minister of State for Transport Dayashankar Singh) ने कहा कि आप नेता मनीष सिसोदिया (AAP leader Manish Sisodia) का इस तरह की बात करना अपना कुकृत्य छुपाने का प्रयास है। सोमवार के बलिया में अनिल सिंह द्वारा रचित एक पुस्तक 'मेरी अशेष यात्रा' का विमोचन करने आये उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने पत्रकारों द्वारा मनीष सिसोदिया के ट्वीट पर की "भाजपा (BJP) से ऑफर आ रहे हैं" के सवाल के जबाब में परिवहन राज्यमंन्त्री ने मनीष सिसोदिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है मनीष सिसोदिया द्वारा इस तरह की बात करना अपने कुकृत्य को छुपाने का यह प्रयास है ।

जब तक सरकार है कूद लो...- अफजाल अंसारी

वहीं बसपा सांसद अफजाल अंसारी (BSP MP Afzal Ansari) द्वारा यह कहना कि जब तक सरकार है कूद लो... के सवाल पर अफजाल अंसारी पर हमला करते हुए परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में किसी के भी न जाति के आधार पर न मजहब के आधार पर न क्षेत्र के आधार पर यहां पर केवल कानून के आधार पर काम होता है ।

इस कानून के शिकंजे में जो भी आएंगे उस पर कार्यवाई होगी दयाशंकर सिंह ने कहा कि ये सही कह रहे है मैं उनकी बात का समर्थन करता हूं जब इन लोगों की सत्ता रहती है तो ये तो जेल से डीजीपी आफिस तक पहुंच जाते है ये कुछ भी कर सकते है । इसलिए ये सत्ता का सपना न देखे इनकी सत्ता नही आने वाली है ।

'मेरी अशेष यात्रा' का विमोचन

वहीं पुस्तक पर प्रकाश डालते हुए दयाशंकर सिंह ने कहा कि यह पुस्तक राजनीति के क्षेत्र में सामाजिक क्षेत्र में और शिक्षा के क्षेत्र में लिखी है कोई भी विद्यार्थी चाहे वो परीक्षा दे रहा हो या शोध कर रहा हो उसके लिए यह पुस्तक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगी । पुस्तक विमोचन के इस कार्यक्रम में केंद्रीय विश्व विद्यालय गया के कुलपति प्रोफेसर किरण सिंह बलिया लोकसभा से बीजेपी के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त भी मौजूद रहे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story