×

Ballia News: भाजपा के पूर्व सांसद का अतीक पर बड़ा बयान, बोले-अतीक को जेल से निकाल कर एनकाउंटर करना चाहिए

Ballia News: हरि नारायण राजभर ने अखिलेश, राम गोपाल और ओपी राजभर भी साधा निशाना।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 9 March 2023 4:30 PM GMT (Updated on: 9 March 2023 4:39 PM GMT)
BJP Leader Hari Narayan Rajbhar Attack on Atiq Ahmed
X

BJP Leader Hari Narayan Rajbhar Attack on Atiq Ahmed

Ballia News: घोसी लोकसभा से भाजपा के पूर्व सांसद हरि नारायण राजभर ने गुरुवार को बलिया के बिल्थरा रोड में पत्रकारों से बात करते हुए माफिया अतीक अहमद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा ‘अतीक अहमद ने जेल में रहते हुए षड्यंत्र व साजिश करके हत्या कराया है। अतीक अहमद ने सैकड़ों हत्याएं किया है। गरीबों का जमीन लूटा है। अतीक अहमद को आज एनकाउंटर का भय है। यह बहुत खेद की बात है। उमेश पाल हत्याकांड में शामिल सभी शूटर का एनकाउंटर होना चाहिए। अतीक अहमद को जेल से निकाल कर एनकाउंटर करना चाहिए। कानून-व्यवस्था कायम रहेगी। अतीक अहमद का जो अधिकारी एनकाउंटर करेगा, भविष्य में स्वर्ग का सीधा दरवाजा खुल जाएगा।‘

सामाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

उन्होंने सपा के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव के हालिया बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि राम गोपाल यादव ने अपनी सरकार में इन अपराधियों को जन्म दिया है। अपराध करना सिखाया है। आज भी इन अपराधियों के समर्थन में बोल रहे हैं। मुलायम सिंह यादव का परिवार इस तरह के तत्वों को बढ़ावा देता है। यह हत्याओं के व्यापारी हैं। यह लोग तो बोलेंगे ही। उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा है कि ओम प्रकाश राजभर अपराधियों का साथी है। वह मंच पर कहते हैं कि उत्तर प्रदेश के सारे माफिया उनको सलाम करते हैं।

मुख्तार अंसारी का बेटा ओम प्रकाश राजभर के दल का विधायक है। वह बयान देते हैं कि कुछ भी हो जाय, मुख्तार अंसारी से संबंध खत्म नहीं होगा। माफियाओं का माफिया है। बहुत खेद की बात है कि योगी सरकार में यह बाहर घूम रहा है। इसको तो बहुत पहले ही जेल में चले जाना चाहिए था। राजभर व उनके बेटे व्यापारियों व चिकित्सकों से धन उगाही कर रहे हैं। वह पुलिस की सुरक्षा में अपराध कर रहा है। यदि इस समय सरकार ने ध्यान नहीं दिया तो इलाहाबाद जैसी घटनाएं होना संभावित है। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए ओम प्रकाश राजभर व उनके दोनों बेटे को जेल में रखना जरूरी है। उन्होंने एक सवाल के जबाव में स्पष्ट किया है कि ओम प्रकाश राजभर का भाजपा से गठबंधन नहीं होगा। जो गठबंधन करेगा , भाजपा कार्यकर्ता वोट नहीं करेंगे। ओम प्रकाश राजभर ने मंच से भाजपा कार्यकर्ताओं को अप शब्द कहा है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story