×

मेरठ: BJP नेता की SP को धमकी- गलफहमी दिमाग से निकाल लेना

aman
By aman
Published on: 14 Jan 2018 5:31 AM GMT
मेरठ: BJP नेता की SP को धमकी- गलफहमी दिमाग से निकाल लेना
X
मेरठ: BJP नेता ने SP सिटी को दी धमकी, बोले- दिमाग से गलफहमी निकाल देना..

मेरठ: भगत सिंह मार्केट में हुई मारपीट का मामला गरमाता जा रहा है। सांम्प्रदायिक तनाव के मामले में शनिवार को बीजेपी नेताओं की तरफ से सत्ता की हनक खाकी पर दिखी। एसपी सिटी कार्यालय पहुंचे बीजेपी नेता ने एसपी ​को धमकाया। एसपी सिटी मान सिंह चौहान को धमकाते हुए कहा, कि 'एसपी साहब गलफहमी दिमाग से निकाल लेना।' बता दें, कि सुर्खियों में रहे बीजेपी नेता कमलदत्त शर्मा पर दर्ज हुए मुकदमे के विरोध में व्यापारियों ने एसपी सिटी का घेराव किया था।

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता, महामंत्री अरुण वशिष्ठ, बीजेपी नेता बिजेंद्र अग्रवाल, बीजेपी नेता कमलदत्त शर्मा सहित अन्य बीजेपी नेता शनिवार को घंटाघर स्थित एसपी सिटी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान बीजेपी नेता कमलदत्त शर्मा ने हंगामा करते हुए एसपी सिटी मान सिंह चौहान को धमका दिया।

'आप मेरठ का इतिहास नहीं जानते'

कमलदत्त बोले, 'एसपी साहब गलतफहमी दिमाग से निकाल लेना। मुझे बंद करोगे। मैं एक हजार जगह जाऊंगा। मुझ पर मुकदमा दर्ज करा दिया। डीएम, एसएसपी, एसपी सिटी तय करेंगे कि थाने में किस पर मुकदमा दर्ज होगा। मैंने मौके पर पहुंचकर क्या उत्पात मचाया? आपकी पुलिस का साथ ही दिया। मैंने कानून का साथ दिया। हमारे पीड़ित व्यापारी पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया। आप मेरठ का इतिहास नहीं जानते हैं। हम एसपी सिटी आॅफिस में बात कर रहे है। हमें बेवकूफ समझ रखा है। शुक्रवार को भी दो बजे का समय दिया। लेकिन मिले नहीं। हम यहां लाइन लगा देंगे।'

इस दौरान एसपी सिटी शांत होकर उनकी बातें सुनते रहे। बीजेपी नेता के इस व्यवहार के बारे में एसपी सिटी ने आला अधिकारियों को बताया है। वहीं, सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ये था मामला

कई दिन पहले हापुड स्टैंड से सटे भगत सिंह मार्केट में गुरुवार (14 जनवरी) को पुलिस ने अतिक्रमण हटवाया था। व्यापारी नितिन अरोड़ा और दूसरे पक्ष से महमूद में विवाद हो गया था। उसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। दूसरे समुदाय के लोगों ने नितिन की दुकान में घुसकर मारपीट की साथ ही दुकान में तोड़फोड़ भी की। देखते ही देखते साम्प्रादायिक तनाव बढ़ गया। बीजेपी नेता कमलदत्त शर्मा और युवा सेवा समिति के अध्यक्ष बदर अली आमने-सामने आ गए थे। दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

उच्च अधिकारियों को कराया अवगत

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने कहा, कि बीजेपी नेताओं ने मिलने का समय मांगा था। भाजपाई और व्यापारी कार्यालय में आए थे। कमलदत्त शर्मा ने काफी अभद्रता की है। समझाने के बाद भी नहीं माने। इस संबंध में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया है।'

ये कहा एसपी सिटी ने

एसएसपी मंजिल सैनी का कहना है, कि 'बीजेपी नेता की वीडियो सामने आई है। नेता ने एसपी सिटी से अभद्रता की है। मामले में उच्च अधिकारियों को बताया गया है। वीडियो के आधार पर रिपोर्ट लखनऊ भेजी जा रही है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story